News Nation Logo

बैंक लूटना चाहते हैं करीना के बेटे तैमूर, Saif Ali Khan ने सुनाया किस्सा

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और (Rani Mukerji) अपने बच्चों को लेकर बात कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Nov 2021, 12:21:26 PM
Taimur ali khan

बैंक लूटना चाहते हैं करीना के बेटे तैमूर (Photo Credit: फोटो- @yrf Instagram)

highlights

  • सैफ और रानी फिल्म बंटी और बबली में आएंगे नजर
  • दोनों इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं
  • सैफ ने बताया कि तैमूर क्या बनना चाहता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तरह ही उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur) भी हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. सैफ अली खान जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी इससे पहले भी कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी है. रानी और सैफ कई शोज में भी इन दिनों साथ नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यानी कि आदित्य चोपड़ा प्रोडक्शन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अपने-अपने बच्चों को लेकर बात करते हैं. वीडियो में सैफ अपने बेटे के बारे में कुछ ऐसा बताते हैं कि रानी उनकी जवाब सुनकर हंसी रोक ही नहीं पाती हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने दोस्तों के साथ शॉर्ट ड्रेस में सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस इंटरव्यू में रानी को बताया कि तैमूर क्या बनना चाहते हैं. वीडियो में सैफ कहते हैं कि फिल्म तान्हाजी देखने के बाद तैमूर का व्यवहार काफी बदल गया था. फिल्म देखने के बाद तैमूर घर में नकली तलवार लेकर घूमने लगा था और घर के लोगों के पीछे हिंसात्मक रूप से भागता था. इस बात को सुनकर रानी हंसती हैं और कहती हैं कि उसके लिए अभी यही सही है. सैफ ने बताया कि उनका रोल सिर्फ एक किरदार है. इसपर तैमूर कहते थे कि वह एक बुरा आदमी बनना चाहते हैं और बैंक लूटना चाहते हैं और सभी का पैसा चुरा लेना चाहते हैं. 

इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि तैमूर का ऐसा करने पर करीना ने भी उन्हें नहीं समझाया. करीना ने बल्कि सैफ से कहा कि प्लीज अब इसे वही सुलझाएं. बता दें कि करीना कपूर एक इंटरव्यू में पहले ही बता चुकी हैं कि वो अपने बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए नहीं कहेंगी. करीना के कहा था कि मुझे खुशी होगी अगर तैमूर मुझे कहे कि वह कुछ और करना चाहता है जैसे माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना. करीना ने बताया कि मेरे बच्चे जो भी करेंगे मैं उन्हें सपोर्ट करूंगी.

First Published : 17 Nov 2021, 12:21:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.