News Nation Logo

VIDEO: शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने दोस्तों के साथ शॉर्ट ड्रेस में सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बुरे दौर से गुजरी थीं और तब विक्की जैन (Vicky Jain) हर वक्त उनके साथ खड़े रहे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Nov 2021, 11:04:22 AM
ankita lokhande

अंकिता लोखंडे बैचलर पार्टी (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram)

highlights

  • अंकिता लोखंडे ने की बैचलर पार्टी
  • अंकिता की बैचलर में कई एक्ट्रेसेस शामिल हुईं
  • बैचलर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को दुल्हन के रूप में देखना का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ 12 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी रचाने वाली हैं. लेकिन उससे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बैचलर पार्टी सुर्खियों में आ गई है. अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को अपनी दोस्तों के साथ मिलकर बैचलर पार्टी की जिसमें टीवी जगत से रश्मि देसाई, माही विज, सृष्टि रोड़े मृणाल ठाकुर शामिल हुईं. इस बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राघव जुयाल ने कंटेस्टेंट को कहा 'मोमो', नस्लभेद पर बढ़ा विवाद तो मांगी माफी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) तीन सालों से ज्यादा समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं. वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बैचलर पार्टी की बात करें तो पहले खबरें आ रही थीं कि अंकिता गोवा में दोस्तों के साथ बैचलर सेलिब्रेट करेंगी मगर फिर उन्होंने मंगलवार को मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में बैचलरेट पार्टी मनाई. इस दौरान अंकिता लोखंडे के सारे दोस्त ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए, लेकिन अंकिता ने खुद पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी की बात करें तो इसके लिए मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में सारी बुकिंग हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलेंगे जिसमें कई सेलेब्स परफॉर्म करेंगे. फेमस रैपर बादशाह भी परफॉर्म करने वालों में से एक हो सकते हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के करियर की बात करें तो उन्हें घर-घर में पहचान फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता से मिली थी. शो में अंकिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे.

First Published : 17 Nov 2021, 11:04:22 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.