News Nation Logo

Saif Ali Khan को लगता है अपने चारों बच्चों से डर पर पत्नी Kareena Kapoor का उड़ाते हैं मजाक

Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की बिग फैट इंडियन वेडिंग 2012 में हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 20 Dec 2021, 01:16:48 PM
collage 02

Saif Ali Khan को लगता है अपने बच्चों से डर पर पत्नी का उड़ाते हैं मजाक (Photo Credit: Instagram@SaifAliKhan)

नई दिल्ली :  

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक माने जाते हैं. इस कपल ने 2012 में शादी की थी. ये एक बिग फैट इंडियन वेडिंग थी जिसमें करोड़ों रुपए खर्च हुए थे. इस शादी के चर्चे आज भी खूब होते हैं, क्योंकि ये कपल बॉलीवुड का सबसे चहेता कपल है. इतना ही नहीं, अब इस कपल की एक हैप्पी-लविंग फैमिली भी है. सैफ और करीना के 2 बेटे हैं- तैमुर और जेह, इसके साथ इनके अलावा, सैफ के 2 बच्चे और हैं- Sara Ali Khan और Ibrahim Ali Khan. सैफ हमेशा अपनी फैमिली के साथ प्यारी प्यारी फोटोज क्लिक करवाते नजर आते हैं. लेकिन इस बार सैफ जहां एक तरफ अपने चारों बच्चों से डरे हुए दिखे वहीं उन्होंने करीना के खानदान का मजाक भी उड़ाया.  

यह भी पढ़ें: ये 5 सितारे साइड रोल कर लूट ले गए लाइमलाइट

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात कह डाली थी कि सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. खासतौर से कपूर खानदान को लेकर. Kapil sharma के शो में भूत पुलिस (Bhoot Police) का प्रमोशन करने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ पहुंचे थे. उस वक्त यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी को लेकर जो बात शुरु हुई वो जा पहुंचीं बिग फैट इंडियन वेडिंग के मुद्दे तक. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

उस वक्त सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि वो और करीना दोनों ही चाहते थे कि उनकी शादी में केवल परिवार के ही लोग हों. और वो शादी पर ज्यादा खर्चा नहीं करना चाहते थे. लेकिन कपूर खानदान ही 200 लोगों का है लिहाजा उन्हें न चाहते हुए भी खर्चा करना ही पड़ा. ये सुनते ही वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगा. वहीं सैफ बस यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने ये भी बताया कि उनके 4 बच्चे हैं और उन्हें इस बात से बहुत डर लगता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

सैफ अली खान ने इसकी वजह भी बताई थी कि वो 4 बच्चों के होने से क्यों डरते हैं. सैफ अली खान ने बताया कि जिस तरह से शादियों के खर्चे बहुत बढ़ रहे हैं. तो उन्हें काफी डर लगता है क्योंकि उनके 4-4 बच्चे हैं (सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह). हालांकि, बता दें कि सैफ ने ये बात बेहद ही मजाकिया अंदाज में कही थी. 

First Published : 20 Dec 2021, 01:16:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.