News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान बने चर्चे की वजह

सैफ ने मुंबई फॉर्च्यून हाइट्स वाले फ्लैट को उठाया किराए पर जानिए क्या है खास इस फ्लैट में

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Aug 2021, 12:38:35 PM
SAIF

SAIF ALI KHAN (Photo Credit: NewsNationTV)

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार किसी ना किसी वजह से चर्चा की वजह बने हुए होते है. वजह कुछ भी सुर्खियां खूब बटोरते हैइस समय बॉलीवुड के नवाब चर्चें में है अभी सैफ के चर्चा की वजह उनकी कोई फिल्म या बयान नही बल्कि उनका घर है बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपना मुंबई फॉर्च्यून हाइट्स वाले फ्लैट को किराये पर चढ़ा दिया है. इसके लिए उन्होंने एक डील भी साइन कर ली है. इस फ्लैट का महीने का रेंट 3.50 लाख रुपए है.बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मुंबई में फॉर्च्यून हाइट्स में अपना पुराना घर किराए पर दिया है. सैफ और उनकी करीना कपूर पहले अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ बिल्डिंग के एक फ्लैट में रहते थे. सैफ अली खान परिवार के साथ इस साल की शुरुआत में एक बड़े घर में शिफ्ट हो गए हैं.

इसे भी पढ़े:केरल: पूर्व सीएम ओमान चांडी समेत 6 नेताओं पर यौन शोषण मामले की जांच CBI करेगी

 मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  द्वारा एक पंजीकृत रेंट एग्रीमेंट दस्तावेज़ एक्सेस किया गया है, जिसमें पता चला है कि सैफ अली खान ने एसोसिएशन मीडिया एलएलपी कि गिल्टी नामक एक फर्म को घर किराए पर दिया है.उन्होंने 15 लाख रुपए की सिक्योरिटी मनी का भुगतान किया. सैफ अली खान के इस अपार्टमेंट में कथित तौर पर 1,500 वर्ग फुट का स्पेस है और दो कार पार्किंग के लिए जगह है.इस फ्लैट  को तीन साल के लिए किराए पर दिया गया है, जिसकी रेंट हर साल बढ़ता रहेगा. पहले साल में, किराया 3.50 लाख रुपए प्रति माह होगा,और दूसरे और तीसरे साल में 3.67 लाख रुपए और  3.87 लाख रुपए हो जाएगा.सैफ अली खान के इस अपार्टमेंट की की कुल कीमत 12 से करोड़ रुपए के बीच है. रेंट पर देने की इस डील पर दोनों पार्टियों ने 13 अगस्त, 2021 को साइन किए थे. इस डील के साइन करने के बाद ही सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ वेकेशन पर मालदीव गए. करीना कपूर खान ने इस वेकेशन की प्लानिंग की थी. उन्हें मालदीव में पति सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करना था. सैफ अली खान का बर्थडे 16 अगस्त को था. करीना केक कंटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. 

 

आगे भी जाने :

खबर के मुताबिक सैफ इस साल अपना बर्थडे खास अंदाज में अपनी फैमिली के साथ सुकून के साथ मालदीव में मनाने गये है. सैफ काफी समय से एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग में खासा बिजी थे। फिलहाल वह अपनी फैमिली के साथ लंबे वैकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए हैं।
करीना कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है. जिसके बाद से ही ऐक्ट्रेस खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी.
 वहीं सैफ की आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस', 'आदिपुरुष' और 'विक्रम वेधा' के रीमेक में नजर आएंगे.

 

  • HIGHLIGHTS
  • सैफ अली खान परिवार के साथ इस साल की शुरुआत में एक बड़े घर में शिफ्ट हो गए हैं
  • फिलहाल सैफ वह अपनी फैमिली के साथ लंबे वैकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए हैं
  • सैफ काफी समय से एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग में खासा बिजी

First Published : 18 Aug 2021, 12:03:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BOLLYWOOD ENTERTAINMENT FILM