News Nation Logo
Banner

सीता के अपहरण को जायज ठहराने के बयान पर बुरे फंसे सैफ अली खान, मुकदमा दर्ज

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से रावण के अच्छे स्वभाव और मानवीय पक्ष का प्रदर्शन किया जाएगा

IANS | Updated on: 15 Dec 2020, 04:52:11 PM
saif ali khan

'आदिपुरुष' के लिए दिए गए इंटरव्यू के चलते सैफ पर मुकदमा दर्ज (Photo Credit: फोटो- @)

नई दिल्ली:

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) कानूनी दायरे में आ गई है क्योंकि एक वकील ने फिल्मकार और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के खिलाफ एक याचिका दायर की है. यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) की अदालत में है. कोर्ट ने मामले पर सुनवाई की अगली तारीख 23 दिसंबर को तय की है. सिविल कोर्ट के एडवोकेट हिमांशु श्रीवास्तव ने अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह के माध्यम से धारा 156 (3) के तहत एक आवेदन जमा किया है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020: इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू

दायर याचिका के मुताबिक, हिमांशु श्रीवास्तव 'सनातन धर्म' में अपनी गहरी आस्था रखते हैं. उन्होंने कहा है कि भगवान राम को अच्छाई और रावण को बुराई का प्रतीक माना जाता रहा है और इसी संदर्भ में हर साल विजयादशमी के पर्व का पालन किया जाता है.

'आदिपुरुष' (Adipurush) भगवान राम पर बनी एक फिल्म है, जिसमें सैफ का किरदार रावण से काफी मेल खाता है.

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने 'क्यूटी पाई' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अभियोजक ने कहा है कि 6 दिसंबर को मीडिया में दिए अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा था कि 'चूंकि लक्षण द्वारा रावण की बहन सुर्पणखा की नाक काटी गई थी इसलिए रावण द्वारा सीता का अपहरण किया जाना न्यायसंगत है.' सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से रावण के अच्छे स्वभाव और मानवीय पक्ष का प्रदर्शन किया जाएगा. हालांकि सैफ ने बाद में अपने दिए इस बयान के लिए माफी भी मांग ली थी.

First Published : 15 Dec 2020, 04:52:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.