logo-image

सैफ ने मनाया कुछ इस अंदाज में अपना जन्मदिन-

सैफ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे मालदीव

Updated on: 16 Aug 2021, 02:46 PM

highlights

  • बॉलीवुड के नवाब का आज जन्मदिन है
  • सैफ को पत्नी करीना और अपने दोनों बेटों के साथ मुंबई के 'कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट' के बाहर स्पॉट किया गया
  • सैलिब्रेट करने के लिए सैफ मालदीव पहुंचे

 

मुंबई:

बॉलीवुड के सितारे अक्कसर सुर्खियों में किसी ना किसी वजह से बने रहते हैं ,और उनके फैंस को भी उनकी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी हर खबरो का बेसब्री से इंतजार रहता हैं.,इसी के साथ बतादें कि बॉलीवुड के नवाब का आज जन्मदिन है.जिसको सैलिब्रेट करने के लिए सैफ मालदीव गए हुए हैं.आपको बतादें कुछ समय से अधिकतर सितारें अपने खास समय को और भी ज्यादा  खास बनाने के लिए मालदीव जा रहें हैं.बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान  अपनी पत्नी करीना कपूर खान  और दोनों बेटों के साथ मुंबई से मालदीव  के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल, सैफ अली खान  अपना 51वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मालदीव में मनाएंगे। सैफ अली खान का जन्मदिन 16 अगस्त यानि आज  है. और सैफ का यह जन्मदिन बेहद खास है, क्योंकि उनके छोटे बेटे जेह  के जन्म के बाद सैफ का यह पहला जन्मदिन है।शनिवार की सुबह सैफ को पत्नी करीना और अपने दोनों बेटों के साथ मुंबई के 'कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट' के बाहर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट के बाहर की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में करीना ब्लैक कलर की कम्फर्टेबल पैंट के साथ टी-शर्ट और टाई-डाई जैकेट पहनी नजर आ रही थीं. वहीं सैफ जींस और फ्लैट्स के साथ व्हाइट कलर के कुर्ते में आए। सैफ के छोटे बेट जेह नैनी की गोद में सोते हुए देखा गया. वहीं बड़े बेटे तैमूर एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिखे.

यह भी पढ़े: जल रहे अफगानिस्तान में काबुल एयरपोर्ट पर फायरिंग, पांच लोग मरे


 एक रिपोर्ट ' की खबर के मुताबिक सैफ इस साल अपना बर्थडे खास अंदाज में अपनी फैमिली के साथ सुकून के साथ मालदीव में मनाने वाले हैं.
 सैफ काफी समय से एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग में खासा बिजी थे। फिलहाल वह अपनी फैमिली के साथ लंबे वैकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए हैं।
करीना कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है. जिसके बाद से ही ऐक्ट्रेस खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं.
 वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी.
 वहीं सैफ की आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस', 'आदिपुरुष' और 'विक्रम वेधा' के रीमेक में नजर आएंगे.