logo-image

Kareena Kapoor Khan: पटौदी पैलेस में एंजॉय करते दिखे सैफ-करीना, तैमूर ने किया Photobomb 

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों इपने परिवार के साथ वेकेशन मना रहे हैं. वहां से कपल की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 22 Sep 2023, 12:55 PM

New Delhi:

Kareena Kapoor Khan on Vacation: कुछ दिन पहले, करीना कपूर खान, सैफ अली खान को उनके दोनों बेटों जेह और तैमूर अली खान के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जब वे सैफ के घर पटौदी पैलेस जा रहे थे. 'जाने जान' एक्ट्रेस कल एक साल की हो गईं और उन्होंने पटौदी पैलेस में एक सिंपल जन्मदिन का जश्न मनाया. उन्होंने अपना 43वां जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों की प्रेजेंस में मनाया. इस जश्न में बेबो की बहन करिश्मा कपूर भी मौजूद थीं. अब, करिश्मा ने पटौदी पैलेस में करीना और सैफ की चिल करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान से फोटोबॉम्ब करवाया.

आपको बता दें कि, गुरुवार की रात, करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिन के दौरान खींची गई करीना और सैफ की एक फोटो शेयर की. तस्वीर में करीना और सैफ महल के खंभों पर झुके हुए और चर्चा में मशगूल नजर आ रहे हैं. बेबो के हाथ में कॉफी का कप है और दोनों बातचीत में मशगूल नजर आ रहे हैं. सैफ और करीना दोनों ने कैजुअल आउटफिट्स पहने हुए हैं. जहां करीना ने ढीले काले और सफेद धारीदार पैंट के साथ सादा सफेद कुर्ता पहना था, वहीं सैफ को सफेद पायजामा के साथ हरे कुर्ते में देखा जा सकता है. हालाँकि, तस्वीर में उनके बेटे तैमूर अली खान को भी देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में हम तैमूर को सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं और वह सफेद टी-शर्ट और बेज शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "Discussions". 

इस बीच, सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी पटौदी पैलेस से करीना की एक तस्वीर शेयर की है. करीना सबा द्वारा उनके लिए भेजे गए गिफ्ट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सबा ने लिखा, "जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपका सरप्राइज गिफ्ट और कार्ड डिलीवर हो गया है!!! मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा भाभ! मुझे आपके लिए इन्हें खरीदना बहुत पसंद आया!!!" 

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding:दूल्हा-दुल्हन पहुंचे उदयपुर, एयरपोर्ट पर दोनों का हुआ ग्रैंड वेलकम 

इस बीच, करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, हाल ही में उन्हें सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर जाने जान में देखा गया था. फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. इसका प्रीमियर कल नेटफ्लिक्स पर हुआ था.