logo-image

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए दूल्हा-दुल्हन, ग्रैंड वेलकम के लिए सजा एयरपोर्ट

परिणीति और राघव को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे अपनी शादी के लिए उदयपुर जाने के लिए तैयार थे. इस जोड़े के जल्द ही उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है.

Updated on: 22 Sep 2023, 10:40 AM

New Delhi:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और फैंस उत्सव की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शुक्रवार की सुबह, परिणीति और राघव को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे अपनी शादी के लिए उदयपुर जाने के लिए तैयार थे. इस जोड़े के जल्द ही उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है. इस बीच, उदयपुर हवाई अड्डे के सीन्स में लोग ढोल बजाते हुए दिख रहे हैं, जो परिणीति और राघव का ग्रैंड तरीके से स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के ग्रैंड स्वागत के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पूरी तरह तैयार है
उदयपुर हवाई अड्डे के सीन्स में लोगों को ट्रेडिशनल आउटफिट पहने, ढोल और तुरही बजाते हुए देखा जा सकता है. क्योंकि वे परिणीति और राघव के उदयपुर आगमन की तैयारी कर रहे हैं. एयरपोर्ट के बाहर एक बड़ा होर्डिंग भी लगाया गया है और उस पर लिखा है, 'उदयपुर में परिणीति और राघव का स्वागत है.' हवाई अड्डे के बाहर कई लोगों को नाचते हुए देखा गया, और यह किसी फेस्टिवल से कम नहीं था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

आज सुबह, परिणीति चोपड़ा को अपने माता-पिता रीना चोपड़ा और पवन चोपड़ा के साथ दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया. वह लाल जंपसूट पहने और अपने चारों ओर बेज रंग का शॉल लपेटे हुए नजर आईं. इस दौरान होने वाले दूल्हे राघव चड्ढा को डेनिम जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने देखा गया.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के बारे में
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी से पहले की रस्में 23 सितंबर को तय की गई हैं, जबकि यह जोड़ी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेगी. दो दिवसीय समारोह 'द लीला पैलेस' और 'द ताज लेक पैलेस' में आयोजित किया जाएगा. उदयपुर में शादी का जश्न कल परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ शुरू होगा, जिसके बाद मेहमानों के लिए वेलकम लंच और '90 के दशक की तरह पार्टी' थीम के साथ एक शाम का जश्न होगा.

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: इस लग्जरी होटेल में हो रही है राघव-परिणीति की शादी, एक दिन का किराया जान रह जाएंगे दंग 

इस बीच, 24 सितंबर को ताज लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी होगी, उसके बाद बारात जुलूस निकलेगा, जो दोपहर 2 बजे शुरू होने की उम्मीद है. वे लीला पैलेस के लिए अपना रास्ता बनाएंगे, और ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राघव बारात के साथ एक नाव में शादी के लिए रवाना होंगे. जयमाला की रस्म दोपहर 3.30 बजे रखी गई है, जिसके बाद शाम 4 बजे जोड़ा फेरे लेगा. रात 8.30 बजे भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा.