logo-image

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: इस लग्जरी होटेल में हो रही है राघव-परिणीति की शादी, एक दिन का किराया जान रह जाएंगे दंग 

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जिस होटेल में अपनी शादी कर रहे हैं उसकी कीमत देख दंग रह जाएंगे आप.

Updated on: 22 Sep 2023, 08:35 AM

New Delhi:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और उनके राजनेता प्रेमी राघव चड्ढा (Raghav Chadah) ने इस समय सोशल मीडिया पर तूफान मचा रखा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगले कुछ दिनों में उनकी शादी होने वाली है. हाल ही में, आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य के दिल्ली आवास को उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए खूबसूरती से सजाया गया था. इस समारोह में उनके करीबी लोगों ने दस्तक की. भारतीय टीम के एक्स क्रिकेटर हरभजन सिंह भी सूफी नाइट में नजर आए. जल्द ही, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी के जश्न के लिए राजस्थान के उदयपुर के लिए उड़ान भरेंगे. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि जिस होटल सुइट में जोड़े की शादी होगी उसकी कीमत कितनी होगी? जानने के लिए ये आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के होटल सूइट का एक रात का किराया 10 लाख रुपये?
सीजन की सबसे मोस्ट अवेटेड शादी एक शुभ नोट के साथ शुरू हुई, जिसमें जोड़े ने आशीर्वाद पाने के लिए भगवान से प्रार्थना की. दिल्ली में शादी से पहले के कुछ समारोहों को पूरा करने के बाद, यह जोड़ा अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी ट्रेडिशनल शादी के लिए झीलों के शहर उदयपुर, राजस्थान के लिए उड़ान भरेगा. कथित तौर पर, जल्द ही शादी करने वाले जोड़े ने 24 सितंबर को होने वाली शाही के लिए द लीला पैलेस और द ताज लेक पैलेस जैसे शानदार होटल बुक किए हैं.

यह भी पढ़ें - Dipika Kakar Son Face Reveal: पहली बार दिखा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे का चेहरा, आंखें देख फैंस हुए खुश

परी और राघव ने होटलों के कुछ शानदार और महंगे सुइट्स पर ताला लगा दिया है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'द लीला पैलेस' होटल का सबसे महंगा महाराजा सुइट भी बुक किया गया है, जिसकी कीमत कथित तौर पर एक दिन की लगभग 10 लाख रुपये है. यह सुइट 3500 वर्ग फीट में फैला हुआ है और यहां से झील का खास नजारा दिखता है.

इन डिजाइनर्स के आउटफिट पहनेंगे दूल्हा-दुल्हन
हर कोई इस जोड़े को उनकी शादी के जोड़े में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, राघव के मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने शेयर किया कि उन्होंने दूल्हे के लिए सभी शादी के कपड़े डिजाइन किए हैं. जहां तक ​​परिणीति के आउटफिट की बात है, तो यह बताया गया है कि वह अपने बड़े दिन के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​का आउटफिट पहनेंगी. मीडिया की एक रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने वाले मेहमानों को पर्सनल और सीक्रेट शादी में नो-फोन रूल का पालन करना होगा.