logo-image

सैफ अली खान ने जब बेबो से शादी से पहले लिखी अमृता सिंह को चिट्ठी

जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एंट्री हुई. तो सैफ को उनके अलावा कुछ नजर नहीं आता था. सैफ बेबो के प्यार में पूरी तरह गुम हो चुके थे.

Updated on: 08 Jan 2022, 11:35 AM

मुंबई:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की के प्यार की खबर और फिर शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. सैफ पर अमृता (Amrita Singh) का प्यार सिर चढ़ कर बोल रहा था. 1991 में दोनों का तलाक हो गया. और इनकी राहें हमेशा – हमेशा के लिए अलग हो गई. हालांकि सैफ और अमृता (Amrita Singh) दो बच्चों के माता पिता भी थे. वहीं सैफ के जिंदगी में जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एंट्री हुई. तो सैफ को उनके अलावा कुछ नजर नहीं आता था. सैफ बेबो के प्यार में पूरी तरह गुम हो चुके थे और उन्होंने बेबो से शादी करने की ठान ली. लेकिन शादी करने पहले उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी. जिसमें उन्होंने  अमृता को उनकी आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थीं. साथ ही उनके साथ बिताए यादगार पलों का जिक्र करते हुए यह बताया था कि वे करीना के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रहे हैं. उनकी इस चिट्ठी का असर अमृता पर सकारात्मक हुआ था. बता दें, फिल्म ‘टशन’ के दौरान बेबो और सैफ की नजदीकियां बढ़ीं और साल 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी. इनके बीच कितना प्यार है इसे बखूबी हर कोई जानता है. 

यह भी जानें - जाह्नवी कपूर की तस्वीर हो रही है वायरल, बच्चपन में ऐसी थी एक्ट्रेस

 आपको बता दें, बताते हैं कि अमृता को यह चिट्ठी भेजने से पहले इसे करीना ने भी पढ़ा था. इस चिट्ठी का अमृता पर काफी पॉजिटिव असर हुआ था और उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान को खुद अपने हाथों से तैयार करके सैफ की शादी में भेजा था.