logo-image

जाह्नवी कपूर की तस्वीर हो रही है वायरल, बचपन में ऐसी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपने मां की राह पकड़ी हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. क्योंकि एक्ट्रेस की बच्चपन की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद शायद हर किसी का दिल पिघल जाए. 'धड़क गर्ल' की बचपन की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 24 Feb 2022, 01:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में अपने मां की राह पकड़ी हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. क्योंकि एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद शायद हर किसी का दिल पिघल जाए. 'धड़क गर्ल' की बचपन की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है. आज की हॉट एक्ट्रेसेज में से एक धड़क गर्ल अक्सर इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं तो फैंस आहें भरते हैं.

यह भी जानें -साले Salman Khan को जीजा Aayush Sharma ने दिया तगड़ा झटका, 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' को मारी लात!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें, एक्ट्रेस उनकी ये मस्ती-से भरी तस्वीर देख नेटीजन्स क्यूट बोलने से भी पीछे नहीं रह रहे हैं. व्हाइट स्लीवलेस फ्रॉक में बड़ी-बड़ी आंखें खोल मस्ती करती दिख रही ये क्यूट बच्ची की और कोई नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हैं.जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को बॉलीवुड (Bollywood) की 'धड़क गर्ल' भी कहा जाता है. एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं जिसके कारण उनका यह नाम पड़ गया है. साथ ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor First Movie) ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Childhood Pic) की बचपन की इस क्यूट फोटो को देखने के बाद शायद ही कोई उन्हें पहचान पा रहा होगा.