logo-image

'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने किया खुलासा, बॉडी शेमिंग का हुई हैं शिकार

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) अपनी पहली किताब 'ओपन बुक' 27 जून को लॉन्च करने वाली हैं. इस किताब से जुड़े किस्से वे सोशल मीडिया पर कई दिनों से शेयर कर रही हैं

Updated on: 22 Jun 2022, 07:48 PM

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से फेमस हुईं एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. कुब्रा सैत अपनी पहली किताब 'ओपन बुक' 27 जून को लॉन्च करने वाली हैं. इस किताब से जुड़े किस्से वे सोशल मीडिया पर कई दिनों से शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. इस बात के बारे में उन्होंने अपनी किताब में भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने बारिश में बेटे संग खेला फुटबॉल, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anuj Gurwara (@anujgurwara)

कुब्रा सैत ने इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें बुली करते थे और उन्हें 'कोबरा' और 'मेडुसा' कह कर बुलाते थे. कुब्रा ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, 'मेरे नाम कुब्रा है, जिसकी वजब से कुछ लोग मुझे 'कोबरा' कहते थे. मेरे बाल घुंघराले थे, मुझे मेडुसा कहा जाता था.' वहीं स्कूल के दिनों को याद करते हुए कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने कहा कि स्कूल में उन्हें उनकी आंखों के रंग की वजह से बुली किया गया. कुब्रा सैत बीते काफी समय से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने बॉलीवुड में सलमान खान और असिन थोट्टुमकल की फिल्म 'रेडी' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कुब्रा को पॉपुलैरिटी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली थी.