logo-image

Aamir Khan ने बारिश में बेटे संग खेला फुटबॉल, देखें Video

सोशल मीडिया पर आज आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बारिश का असली मजा लेते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Jun 2022, 06:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शमिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. कभी वो अपनी बिटिया का बर्थडे मनाते दिखते हैं तो कभी अपनी मां का बर्थडे. सोशल मीडिया पर आज आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बारिश का असली मजा लेते नजर आ रहे हैं. आमिर खान वीडियो में अपने छोटे बेटे आजाद के साथ बारिश के मौसम में फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं. आमिर का बेटे संग फुटबॉल खेलने का वीडियो देख फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ये है बारिश का असली मजा.

यह भी पढ़ें: VIDEO: एयरपोर्ट पर भागती नजर आईं Shehnaaz Gill, लोगों को देख छिपाया मुंह

आमिर खान प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से एक्टर का वीडियो शेयर किया गया है. बाप और बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग वाला ये वीडियो देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. आमिर के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर बेटे के साथ आप ऐसे ही वक्त बिताया करिए.. बेटा बहुत खुश दिख रहा है आपका.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'बारिश में फुटबॉल खेलने का मजा ही अलग है और वो भी अपने बेटे के साथ तो दोगुना हो जाता है.'

आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 11 अगस्त को उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने वाली है. फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में एक बार फिर से दर्शकों को आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी दिखाई देगी.