logo-image

VIDEO: एयरपोर्ट पर भागती नजर आईं Shehnaaz Gill, लोगों को देख छिपाया मुंह

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ राघव जुयाल भी नजर आए. लोग कयास लगा रहे हैं कि शहनाज इसलिए पैपराजी से छिप रही हैं क्योंकि वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग कर रही हैं

Updated on: 22 Jun 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चुलबुले अंदाज और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी से मुंह छिपाती दिख रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और जैसे ही वह पैपराजी को देखती हैं वैसे ही उनसे छिपने लगती हैं.

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला कर रही हैं डेब्यू, इस फिल्म में आएंगी नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ राघव जुयाल भी नजर आए. लोग कयास लगा रहे हैं कि शहनाज इसलिए पैपराजी से छिप रही हैं क्योंकि वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म को लेकर किए जाने वाले सवालों का वो जवाब नहीं देना चाहती होंगी. शहनाज से वीडियो में जब एक शख्स ने सवाल किया कि क्या फिल्म की शूटिंग चालू है तो शहनाज ने सुनते ही अपने कदमों को तेज किया और आगे निकल गईं. खबरों की मानें तो शहनाज गिल, सलमान खान (Salman khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आखिरी बार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ संग पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नजर आई थीं.