News Nation Logo

एक्ट्रेस से कम नहीं हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, Photos देख आप भी करेंगे तारीफ

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है इस स्कूल में कई सेलेब्स के बच्चों ने भी पढ़ाई की है.

Written By : Akanksha Tiwari | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 12:27:26 PM
Sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Photo Credit: फोटो- @saratendulkar Instagram)

highlights

  • सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था
  • सारा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • सारा फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. सारा को इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इतनी फैन फॉलोइंग तो कई एक्ट्रेसेस की भी नहीं है. सारा तेंदुलकर यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं मगर कभी-कभी वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के बॉलीवुड में पूरे हुए 30 साल, बोले- वॉर्मअप हुआ है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की बेटी सारा फिटनेस के मामले में भी आगे हैं. उन्होंने बीते दिनों एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो जिम के कपड़ों में नजर आ रही थीं. तस्वीर में सारा की फिटनेस भी लाजवाब लग रही है.

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का जन्म 12 अक्टूबर 1997 में मुंबई में हुआ था. सारा अपने पापा सचिन तेंदुलकर से ज्यादा पढ़ी लिखी हैं. सारा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है इस स्कूल में कई सेलेब्स के बच्चों ने भी पढ़ाई की है. स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है. सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्रेजुएशन की दीक्षांत समारोह की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सारा अपने माता पिता के साथ भी दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी खास रिश्ता है. सारा को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो उन्होंने शेयर किया था जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सारा को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

सारा के करियर के बारे में बात करें तो कई बार ऐसी खबरें आई हैं कि सारा बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस को सारा के एक्ट्रेस बनने का इंतजार है. हालांकि यह बात महज एक अफवाह हैं क्योंकि सारा के पिता सचिन तेंदुलकर ने इन अफवाहों का खंडन किया है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया कि उनकी बेटी सारा ने भविष्य में एक्ट्रेस बनने का कोई प्लान नहीं बनाया है. अब देखना होगा कि सारा किस फील्ड में अपना करियर बनाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा के रिलेशनशिप की बात करें तो उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सारा तेंदुलकर चुनिंदा लोगों को ही इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं जिसमें शुभमन गिल और उनकी दोनों बहनें सेहनिल गिल व सिमरत गिल शामिल हैं.

First Published : 23 Nov 2021, 11:14:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.