logo-image

अजय देवगन के बॉलीवुड में पूरे हुए 30 साल, बोले- वॉर्मअप हुआ है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय देवगन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं

Updated on: 22 Nov 2021, 06:06 PM

highlights

  • अजय देवगन को इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल
  • अजय ने एक खास वीडियो शेयर किया है
  • अजय देवगन के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक अपने सभी किरदारों से फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुके अजय देवगन (Ajay Devgn) को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अजय देवगन (Ajay Devgn) को बधाई दे रहे हैं. वहीं अजय देवगन के वीडियो की बात करें तो इसमें उन्होंने फैंस को एक ऐसा मैसेज दिया है जिसे सुनकर फैंस खुश हो गए हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: IPL से है इन बॉलीवुड सितारों का खास कनेक्शन, एक एक्टर तो जा चुका है जेल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास एक क्रू मेंबर उनसे मिलने वैनिटी वैन में आता है. इस दौरान अजय देवगन जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. क्रू मेंबर जब अजय को शूटिंग शुरू होने की जानकारी देता है और उसके बाद इंडस्ट्री में तीस साल पूरे होने की बधाई भी देता है. जिसके जवाब में अजय देवगन कहते हैं कि मैंने जस्ट वॉर्मअप शुरू किया है. अजय की ये बात फैंस को काफी पसंद आई है और फैंस इस पर कमेंट करते हुए अजय की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय देवगन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अक्षय ने अजय देवगन को उनके 30 साल के फिल्मी करियर के लिए बधाई दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्ट में अजय के शुरुआती दिन और उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में बात की हैं. अक्षय ने इसमें साथ दोनों के साथ में मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस का भी जिक्र किया है. अजय देवगन ने तीस साल पहले 22 नवंबर को फिल्म 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.