logo-image

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और सुनील शेट्टी के बेटे की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के बीच ये है कनेक्शन

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ट्रेडिशनल वियर हो या वेस्टर्न सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. फैंस को अब सारा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. 

Updated on: 14 Dec 2021, 03:01 PM

highlights

  • सारा तेंदुलकर मॉडलिंग में एंट्री कर चुकी हैं
  • सारा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं
  • तान्या श्रॉफ, अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस दौर में फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में जानने में ज्यादा समय नहीं लगता है. फैंस चहेते सितारे के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं. फिर बात अगर ग्लैमर और क्रिकेट की हो तो फिर तो फैंस अपने आप को रोक ही नहीं पाते हैं. बीते कुछ दिनों से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने मॉडलिंग डेब्यू से सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) भी सुर्खियों में हैं. आज हम आपको बताएंगे तान्या और सारा के बीच क्या है खास कनेक्शन.

यह भी पढ़ें: 'Jersey' के पोस्टर में दिखी 'कबीर सिंह' की झलक, शाहिद के लुक की हो रही तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

दरअसल, सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने हाल ही में एक ब्रांड के लिए एक एड फिल्म शूट की है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में क्रिकेटर की बेटी का ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो से ही सारा और तान्या का कनेक्शन है. वीडियो में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ तान्या श्रॉफ भी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. इस वीडियो पर तान्या ने भी कमेंट किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बारे में बात करें तो आजकल सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें छाई रहती हैं. सारा ट्रेडिशनल वियर हो या वेस्टर्न सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. फैंस को अब सारा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tania Shroff (@tania_shroff)

वहीं तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) के बारे में बात करें तो हाल ही में वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की फिल्म 'तड़प' (Tadap) के प्रीमियर पर शेट्टी परिवार के साथ नजर आई थीं. तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अहान के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अहान और तान्या बीते कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर फिल्म के प्रीमियर पर शेट्टी परिवार के साथ दिखने की वजह से लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि तान्या जल्द ही शेट्टी परिवार की बहू बन सकती हैं.