logo-image

'Jersey' के पोस्टर में दिखी 'कबीर सिंह' की झलक, शाहिद के लुक की हो रही तारीफ

'जर्सी' (Jersey) के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया कि लगभग 25 साल बाद एक बार से हाथ में बैट और बॉल उठाना और फिल्म के लिए क्रिकेट खेलना‌ उनके लिए आसान काम नहीं था

Updated on: 14 Dec 2021, 12:30 PM

highlights

  • फिल्म जर्सी का पोस्टर हुआ रिलीज
  • फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है
  • जर्सी में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के बाद 'जर्सी' (Jersey) लेकर आ रहे हैं. कुछ ही समय पहले शाहिद ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म के इस पोस्टर की दर्शक तारीफ कर रहे हैं. पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें एक बार फिर से शाहिद कपूर का लुक कबीर सिंह के जैसा ही नजर आ रहा है. फिल्म के पोस्टर में शाहिद की को-स्टार मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी उनके साथ बाइक पर नजर आ रही हैं. पोस्टर के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया की फिल्म का गाना 'बलिए रे' (Baliye Re) कल यानी 15 दिसंबर को रिलीज हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन भी हैं फिटनेस फ्रीक, 43 की उम्र में ऐसे रहती हैं फिट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर स्पोर्ट्स ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, अमन गिल द्वारा निर्मित और गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, 'जर्सी' 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म इसी नाम से रिलीज हुई साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है. फिल्म में एक क्रिकेटर के तौर पर राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाने और फिर तंगहाली में जीने के‌ लिए मजबूर शख्स की कहानी दिखाई जाएगी. जो अपने बच्चे में अपना सपना पूरा करना चाहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया कि लगभग 25 साल बाद एक बार से हाथ में बैट और बॉल उठाना और फिल्म के लिए क्रिकेट खेलना‌ उनके लिए आसान काम नहीं था. शाहिद स्कूल के दिनों में क्रिकेट खेलना पसंद करते थे.