logo-image

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन भी हैं फिटनेस फ्रीक, 43 की उम्र में ऐसे रहती हैं फिट

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं

Updated on: 14 Dec 2021, 02:03 PM

highlights

  • सुजैन खान फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं
  • सुजैन को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं
  • फैंस को फिटनेस टिप्स देती हैं सुजैन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी पत्नियां भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. इस कड़ी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) से लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) तक का नाम शामिल है. इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) बीते कुछ समय से अपने नए घर की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही सुजैन अपनी फिटनेस से भी लोगों को मोटिवेट करती रहती हैं.  आज हम आपको बताएंगे सुजैन की फिटनेस का सीक्रेट.

सुजैन खान (Sussanne Khan) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) भी समय-समय पर फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Ankita-Vicky के संगीत में कंगना रनौत का जलवा, ग्रैंड हयात में आज लेंगी सात फेरे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

43 साल कीं सुजैन खान (Sussanne Khan) खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब मेहनत करती हैं. टोन्ड बॉडी के लिए इस वीडियो में सुजैन स्ट्रेंथ बढ़ाने वाली एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ सुजैन ने बताया है कि वो 30 मिनट से ये कोर एक्सरसाइज कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

एक्सरसाइज के अलावा सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं. सुजैन दिन की शुरूआत पानी से करती हैं और दिन भर में कम से कम 4 लीटर पानी जरूर पीती हैं. इसके साथ ही वह मौसमी फल और सब्जियां अपने खाने में शामिल करती हैं. सुजैन के निजी जीवन की बात करें तो ऋतिक और सुजैन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे. 2 बच्चों और शादी के 14 साल बाद ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया. हालांकि अभी भी बच्चों की वजह से वो अक्सर साथ नजर आते हैं. हाल ही में सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने बच्चों के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं.