logo-image
लोकसभा चुनाव

Ankita-Vicky के संगीत में कंगना रनौत का जलवा, ग्रैंड हयात में आज लेंगी सात फेरे

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों एक-दूसरे के तब करीब आए जब अंकिता का सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप हुआ था

Updated on: 14 Dec 2021, 10:07 AM

highlights

  • अंकिता लोखंडे के संगीत में पहुंची कंगना
  • कंगना लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं
  • अंकिता और विक्की की आज शादी है

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में विक्की जैन (Vicky Jain) संग सात फेरे लेंगी. बीते कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बीती रात यानी 13 दिसंबर को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन ने धमाकेदार संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल हुईं, जिन्होंने अपने लुक से सभी को ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : Raj Kapoor को इस डायरेक्‍टर से पड़ा था थप्पड़, बाद में खुद दिया लीड रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सेरेमनी के सेलिब्रेशन और अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खूबसूरत लहंगा, गले में रत्नों से जड़ाऊ हार, माथा पट्टी और मांग टीका लगाए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कंगना ने तस्वीरों के साथ खास कैप्शन में लिखा, 'आज मेरे यार की शादी है..' कंगना के लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. कुछ फैंस तो कमेंट करते हुए कंगना से ही पूछ रहे हैं कि वो कब शादी करने वाली हैं.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेलिब्रेशन की झलक भी शेयर की है जिसमें वो अंकिता लोखंडे के साथ नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम किया था और यही से इनकी दोस्ती की शुरुआत भी हुई थी. तब से अब तक दोनों के बीच दोस्ती कायम है. वहीं बात करें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की संगीत सेरेमनी की तो इसमें बॉलीवुड और टीवी जगत से कई सेलेब्स पहुंचे थे. 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और बिजनेसमैन विक्की जैन की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों एक-दूसरे के तब करीब आए जब अंकिता का सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप हुआ था. उस वक्त विक्की जैन अंकिता का सहारा बने थे. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.