logo-image

Saba Azad Viral Video: सबा आजाद ने अनोखे स्टाइल में किया रैंप वॉक, अपनी आवाज से जीता सभी का दिल 

Saba Azad Ramp Walk: सबा आजाद ने हाल ही में दिल्ली में एक फैशन इवेंट में वॉक किया था. जहां उन्होंने अपने रॉकस्टार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

Updated on: 12 Oct 2023, 07:50 AM

New Delhi:

Saba Azad Ramp Walk: सबा आजाद सीरीज 'हूज योर गाइनैक' में अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी को कुछ दिनों पहले अपना वर्कआउट सेशन पूरा करने के बाद घर जाते हुए देखा गया था. वह हाल ही में एक पॉपुलर फैशन इवेंट में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी गई थीं, जहां मशहूर हस्तियों ने कुछ पॉपुलर डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया था. सबा ने एक मॉडल और एक कलाकार के रूप में भी रनवे पर जगह बनाई.

सबा आजाद ने अपने रॉकस्टार परफॉर्मेंस से जीता सभी का दिल 
सबा आजाद को नई दिल्ली हवाई अड्डे पर अन्य सितारों के बीच देखा जाना इस बात का संकेत था कि एक मेगा फैशन इवेंट होने वाला था और ठीक वैसा ही हुआ. हर साल होने वाले इस इवेंट में करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन और सबा आज़ाद जैसे सेलेब्स एक ब्रांड के लिए रनवे पर चलते हुए नजर आए और उन्होंने शो को चुरा लिया. लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी मुझसे फ्रैंडशिप करोगे की एक्ट्रेस का इवेंट में परफॉर्म करना. एक वीडियो में सबा को खूबसूरत थ्री-पीस आउटफिट पहने देखा जा सकता है. अपने बालों को तरंगों में स्टाइल करते हुए और चमकदार मेकअप के साथ, वह एक रॉकस्टार की तरह लग रही थी. आरामदायक स्नीकर्स पहने सबा ने माइक संभाला और अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को इंप्रेस किया. एक बेहतरीन कलाकार की तरह, उन्होंने रनवे पर अपने कुछ डांस मूव्स भी दिखाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सबा आज़ाद के बारे में अधिक जानकारी
सबा आजाद ने दिल कबड्डी से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालाँकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि वह एक टैलेंटेड संगीतकार भी हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र से ही थिएटर में अभिनय किया है. दिलचस्प बात यह है कि वह कई रूपों में एक प्रशिक्षित नर्तकी भी हैं. वह पिछले साल से ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. कुछ समय पहले बॉलीवुड के ग्रीक गॉड अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए बाहर गए थे. हालाँकि, भारत लौटने के बाद, कपल फिर से एक हो गए और उन्हें मुंबई में डेट नाइट के लिए जाते देखा गया.

यह भी पढ़ें - शाहरुख ने दिलफेंक अंदाज में अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश, देखें वायरल पोस्ट

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट
विक्रम वेधा के साथ स्क्रीन पर धूम मचाने के बाद, ऋतिक रोशन ने अपनी एक्शन फिल्म 'फाइटर' पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसके अगले साल किसी समय रिलीज होने की उम्मीद है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं.