logo-image

शाहरुख ने दिलफेंक अंदाज में अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश, देखें वायरल पोस्ट

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को 81वें जन्मिदन की शुभकामना देने के लिए एक खूबसूरत और दिल छू लेने मैसेज लिखा.

Updated on: 11 Oct 2023, 09:40 PM

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज, 11 अक्टूबर को जन्मदिन है. वो अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. दिग्गज एक्टर को आज देशभर से खूब बधाइयां मिल रही हैं. फैंस से लेकर फिल्मी सेलिब्रिटीज ने मिस्टर बच्चन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. पर सबसे ज्यादा बधाई बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की चर्चा में हैं. फिल्म मोहब्बतें में अमिताभ के साथ काम कर चुके शाहरुख ने मिस्टर बच्चन के लिए प्यार भरा संदेश लिखा है. शाहरुख का ये मैसेज पढ़ आपका भी दिल भर आएगा. 

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को 81वें जन्मिदन की शुभकामना देने के लिए एक खूबसूरत और दिल छू लेने मैसेज लिखा. SRK ने लिखा, "मुश्किल रेस लंबे समय तक नहीं टिकती...लेकिन जांबाज योद्धा जरूर टिकते हैं....और सर आप उन सभी में सबसे खतरनाक हैं. पिछले 30 सालों से आपके आस-पास रहना और आपके जैसी ही हवा में सांस लेना...एक आशीर्वाद रहा है. आपके जन्मदिन पर आपको शुभकामनाएं... दौड़ते रहें और हमें प्रेरित करते रहें...सर और आपका वह जिम... सब कमाल है. लव यू! @श्रीबच्चन.." 

किंग खान की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही शाहरुख ने बिग बी के लिए जो प्यार जताया है उस पर उनके फैंस भी खुशी जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख और अमिताभ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जैसे जैसे कभी ख़ुशी कभी ग़म..., वीर-ज़ारा, मोहब्बतें, ओम शांति ओम.. कुछ फिल्मों में अमिताभ ने शाहरुख के पिता का भी रोल निभाया है. 

काम की बात करें तो, बच्चन सर विकास बहल की डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर गणपत में दिखाई देंगे. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं. यह 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. वह फिल्म कल्कि 2898 AD में भी नजर आएंगे जो 2024 में रिलीज होगी. इस बीच, शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.