logo-image

Saba Azad News: सबा आजाद ने ट्रोल करने वाले एक शख्स पर साधा निशाना

सबा ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग रिसेप्शन इवेंट की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके चलते उन्हें लगातार ट्रोल किया जाने लगा.

Updated on: 08 Oct 2022, 07:44 PM

नई दिल्ली :

सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं. दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए काफी वक्त हो गया है. हाल ही में कपल को मुंबई में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया था. जहां पर दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए. इस खास मौके पर सबा ने हरे रंग की शानदार ड्रेस पहन रखी थी,  जबकि ऋतिक ने काले रंग का टक्सीडो पहना रखा था. दोनों का लुक काफी पसंद किया गया था. सबा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

यह भी जानिए -  KBC 14 : शो KBC 14 में भावुक हुए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, वायरल हुआ प्रोमो

आपको बता दें कि सबा ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग रिसेप्शन इवेंट की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके चलते उन्हें लगातार ट्रोल किया जाने लगा. लेकिन एक्ट्रेस ने अपना धाकड़ अंदाज दिखाते हुए एक सोशल मीडिया यूजर के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा- ' ये श्रुति हैं, जाहिर तौर पर, वो अपने प्यार से प्यार करती हैं, लेकिन वो अपनी नफरत साझा करने के लिए मुझे फॉलो करती हैं.  उनके जैसे ऐसे कई हैं- लेकिन श्रुति की तरह मत बनो बेझिझक मुझे अनफॉलो करदो.

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा- श्रुति अभी तक ब्लॉक बटन से नहीं मिली है. वे जल्द ही अच्छी तरह से इससे परिचित होंगी. इसी बीच सबा को उनके लुक के लिए उनके फैंस का काफी प्यार मिला था. लोगों ने उनके लुक की काफी सराहना की है. वहीं उनके स्पेशल वन ऋतिक रोशन की बात करें तो वो अक्सर उनके साथ देखे जाते हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आता है.