logo-image

Saas, Bahu Aur Flamingo Review : डिंपल कपाड़िया ने बेटी और बहुओं संग उड़ाए लोगों के होश, दिलचस्प है शो

वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो (Bahu Aur Flamingo)इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है,  जिसकी कहानी एक बहुत मजबूत और शक्तिशाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्यार से रानी बा कहा जाता है.

Updated on: 05 May 2023, 12:00 PM

नई दिल्ली :

Saas, Bahu Aur Flamingo Ep 1-2 Review : वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो (Bahu Aur Flamingo)इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है,  जिसकी कहानी एक बहुत मजबूत और शक्तिशाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्यार से रानी बा कहा जाता है, इसे बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने निभाया है. सीरीज में उनकी दो बहुओं का किरदार ईशा तलवार और अंगिरा धर ने निभाया है और बेटी का किरदार राधिका मदान ने निभाया है, जो रानी बा के दो बेटों की जानकारी के बिना फ्लेमिंगो नामक दवा के अवैध तस्करी में शामिल हैं. वहीं इस ड्रामा में फ्लेमिंगो की खपत के कारण मुंबई में एक नाइट बार में हुई मौत, देश में फ्लेमिंगो की तस्करी के लिए कौन जिम्मेदार है, यह पता लगाने के लिए एक जांच की शुरुआत होती है, इसमें यह देखना काफी दिलचस्प है कि रानी बा, उनकी बहुओं और उनकी बेटी पर निर्भर हैं कि वे खुद को एक बहुत ही कठिन परिस्थिति से उबारती हैं. 

यह भी पढ़ें :  OTT May Release : मई में OTT पर धमाल मचाएंगी ये शानदार वेब सीरीज, जानें नाम


कैसा है शो -

शो का आधार काफी पेचीदा है और हर किरदार अपने तरीके से रहस्यमय है. यह शो काफी अलग है, जिसके सीन्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. इसके पहले एपिसोड में एक्शन सीन काफी है.  सचिन-जिगर का बैकग्राउंड म्यूजिक ब्राउनी पॉइंट्स का हकदार है.

क्या नहीं है -

स्क्रीप्ट शानदार है. अगर हम पहले दो एपिसोड्स को देखें तो पेसिंग मुद्दे हैं. दूसरे एपिसोड के अंत में हालांकि यह संकेत मिलता है कि आगे आने वाले एपिसोड्स में पहले की संख्या बढ़ाई जाएगी. ऐसे सीन्स हैं जो मजबूर या जगह से बाहर महसूस कराते हैं. कई सीन्स काफी लंबे दिखाए गए हैं, जो जरूरी नहीं थे. 

किरदार पर चर्चा - 

डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, ईशा तलवार, और अंगिरा धर सभी एक्टिंग के पावरहाउस हैं. दीपक डोबरियाल डराने वाले लगते हैं हालांकि पहले दो एपिसोड में उन्हें बहुत कम देखा गया है. वो फिर से अभिनेताओं की पसंद बन सकते हैं. रानी मां के बेटों के रूप में वरुण मित्रा और आशीष वर्मा के पास अब तक देने के लिए कुछ भी दिलचस्प नहीं है, जिससे वो काफी निराश हैं.  

यहां देखें शो - 

आप सास, बहू और फ्लेमिंगो को अब Disney+ Hostsar पर देख सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें शो को अभी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके हिसाब से उसे 3 स्टार देना सही होगा. बता दें इस शो का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है.