logo-image

Palak-Ibrahim: ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखे पलक और इब्राहिम, क्या सच में कर रहे हैं डेट?

Palak Ibrahim Dating Rumours: पलक तिवारी पार्टी परिसर के बाहर खड़े पैपराजी को देखकर मुस्कुराईं. वहीं इब्राहिम अली खान भी पार्टी में पहुंचते हुए नजर आए हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 12:31 PM

नई दिल्ली:

Palak Ibrahim Dating Rumours: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ पलक तिवारी (Palak Tiwari) के डेटिंग की अफवाहें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं, जब एक्ट्रेस पलक तिवारी को मुंबई में एक्टर करण मेहता (Karan Mehta Birthday) के बर्थडे पर इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ देखा गया. दोनों पार्टी अलग अलग जगह समय पर पार्टी में पहुंचे. पलक तिवारी ने इस इवेंट के लिए ब्लैक ड्रेस पहनी तो वहीं इब्राहिम भी ब्लैक शर्ट नजर आए. पलक तिवारी पार्टी परिसर के बाहर खड़े पैपराजी को देखकर मुस्कुराईं. वहीं इब्राहिम अली खान भी पार्टी में पहुंचते हुए कैप्चर किए गए. ब्लैक शर्ट पहने इब्राहिम ने अंदर जाने से पहले पैपराजी की ओर हाथ हिलाया.  इस जश्न में पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी शामिल हुईं. अन्य मेहमानों को भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया

एक्टर करण मेहता, जिन्हें अनुराग कश्यप की 'ऑलमोस्ट प्यार' में अलाया एफ के साथ डीजे मोहब्बत में देखा गया था. पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए अभिनेता को केक काटते हुए भी चित्रित किया गया था. उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

ये भी पढ़ें-Satyaprem Ki Katha: 'भूल भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक को डांटती थीं कियारा, खोला बड़ा राज

पहले भी सफाई दे चुकी हैं पलक

पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया था. दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान पलक ने  इब्राहिम से अपने रिश्ते को लेकर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था वो दोनों सिर्फ दोस्त है. वो दोनों रोज बात नहीं करते हैं, कभी-कभी बात करते हैं. पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो संजय दत्त के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, द वर्जिन ट्री में व्यस्त हैं, जबकि इब्राहिम करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित फिल्म के साथ अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.