logo-image

Satyaprem Ki Katha: 'भूल भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक को डांटती थीं कियारा, खोला बड़ा राज

गाने के लॉन्च इवेंट में, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा कि शुक्र है कि कार्तिक ने उन्हें सत्यप्रेम की कथा के सेट पर इंतजार नहीं कराया.

Updated on: 22 Jun 2023, 10:18 AM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ब्लॉकबस्टर जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) में साथ नजर आएंगी, जो कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले, कियारा और कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' में स्क्रीन स्पेस साझा किया था और उनकी जोड़ी को सभी ने पसंद किया था. हाल ही में कियारा और कार्तिक अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के गाने 'सुन सजनी' के लॉन्च के लिए पहुंचे और वे बेहद खूबसूरत लग रहे थे. गाने के लॉन्च पर उन्होंने सत्यप्रेम की कथा में दोबारा साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. कियारा ने खुलासा किया कि भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान पिछली बार की तुलना में इस बार कार्तिक ने उन्हें सेट पर ज्यादा देर तक इंतजार नहीं कराया.

'अब हुए हैं हम बडे़'

गाने के लॉन्च इवेंट में, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा कि शुक्र है कि कार्तिक ने उन्हें सत्यप्रेम की कथा के सेट पर इंतजार नहीं कराया, जैसा कि उन्होंने भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान किया था. उन्होंने कहा कि. व्यक्तिगत रूप से, जब वे भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे तब से लेकर अब तक वे दोनों प्रोफेशनल रूप से भी काफी आगे बढ़े हैं. “मैं कार्तिक को डांटती थी, उससे कहती थी कि इस बार देर से मत आना और मुझे इंतज़ार मत करवाना. मुझे लगता है कि हम बड़े हो गए हैं.  वह एक अलग फिल्म थी.''

ये भी पढ़ें-Amrish Puri Birth Anniversary: थप्पड़ तुम्हारे मुंह पर पड़ा है.. ये हैं अमरीश पुरी के 10 बेहतरीन डायलॉग्स, जानें

सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) का गाना सुन सजनी कल रिलीज हो गया. मीत ब्रदर्स, परंपरा टंडन और पीयूष मेहरोलिया द्वारा गाया गया, इसका संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है, और गाने के बोल कुमार ने दिए हैं,  वहीं फिल्म की अगर बात करें तो ये 29 जून को सिनेमाघर में रिलीज होगी.