logo-image

Critics Choice Awards 2023: 'आरआरआर' ने अपने नाम किया एक और अवार्ड, बढ़ाया देश का गौरव

एस एस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की सफलता किसी से छुपी नहीं है.

Updated on: 25 Feb 2023, 11:18 AM

New Delhi:

एस एस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की सफलता किसी से छुपी नहीं है. फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत नाम कमाया है. साथ ही, राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म रिलीज होने के बाद से ही भारत को गौरवान्वित कर रही है. अब, फिल्म की टीम ने अपनी लिस्ट में एक और उपलब्धी हासिल की है. क्रिटिक्स चॉइस और गोल्डन ग्लोब्स जीतने के बाद, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन (Critics Choice Awards 2023) फिल्म अवार्ड्स 2023 में बड़ी जीत हासिल की है.

ब्लॉकबस्टर को शनिवार को पुरस्कार समारोह में बेस्ट अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का सम्मान मिला. इतना ही नहीं, फिल्म ने बेस्ट मूल गीत और बेस्ट एक्शन फिल्म श्रेणियों में दो अन्य पुरस्कार भी जीते. यह फिल्म टॉम क्रूज की टॉप गन: मेवरिक को पछाड़ने में भी कामयाब रही.

आपको बता दें कि, आरआरआर (RRR)  स्टार राम चरण (Ram Charan) पुरस्कार स्वीकार करने के लिए राजामौली के साथ मंच पर शामिल हुए. उत्साहित राम चरण ने उपस्थित लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कहा, "मैंने मंच पर आने की उम्मीद नहीं की थी. मुझे बस मेरे निर्देशक ने उनके साथ जाने के लिए कहा था. हमें इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह एक शानदार प्रतिक्रिया है, इसलिए हम बेहतर फिल्मों के साथ वापस आने जा रहे हैं और आप सभी का मनोरंजन करें. बहुत बहुत धन्यवाद."

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पूरा किया एक साल, आलिया ने संजय लीला भंसाली संग मनाया जश्न

इसके अलावा, प्रसिद्ध निर्देशक ने जीत को साथी भारतीय फिल्म निर्माताओं को समर्पित किया और कहा, "यह हम सभी के लिए है कि हम विश्वास करें कि हम अंतर्राष्ट्रीय फिल्में बना सकते हैं. इसके लिए एचसीए को धन्यवाद, यह बहुत मायने रखता है. एक बार फिर से बहुत-बहुत धन्यवाद. जय हिंद."

साथ ही, अब आरआरआर के फैंस ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 12 मार्च को होगा. फिल्म के गाने 'नाटु नाटु' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. अब देखना ये है कि, यह फिल्म ऑस्कर 2023 में क्या कमाल दिखाती है.