logo-image

Alia Bhatt: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पूरा किया एक साल, आलिया ने संजय लीला भंसाली संग मनाया जश्न

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. आलिया ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 25 Feb 2023, 10:34 AM

New Delhi:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. आलिया ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. आलिया ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. पिछले साल उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiyawadi) ने सभी दर्शकों के दिलों में घर कर लिया. साथ ही आज गंगूबाई काठियावाड़ी को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है. इस खास अवसर पर आलिया ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक तस्वीर शेयर की है. 

आपको बता दें कि, आज  'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गया है, और इस विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिया और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "हमारे गंगू का एक साल #gangubaizindabad #ganguwalasafed"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

तस्वीर में, आलिया भट्ट को एक सफेद ब्लेजर पहने देखा जा सकता है और अपने बालों को पूरी तरह से खुले रखते हुए, आलिया हमेशा की तरह शानदार लग रही थीं. दूसरी ओर, प्रसिद्ध निर्देशक ने भी बैश के लिए एक सफेद शॉर्ट कुर्ता पहना था. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को दर्शकों और उद्योग से बहुत प्रशंसा मिली थी. 

इस बीच, बीती रात यानी 24 फरवरी को बॉलीवुड डीवा को संजय लीला भंसाली के 60वें जन्मदिन की पार्टी में स्पॉट किया गया था. सैटिन पैंटसूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Sanjay Leela Bhansali Birthday:संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर ये सितारे आए नजर, वायरल हुई फोटोज

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो , एक्ट्रेस को आखिरी बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में देखा गया था और प्रेजेंट में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ-साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड की शुरुआत के लिए तैयार हैं.