News Nation Logo

RRR: 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर, रिकॉर्ड तोड़ने के करीब

इस ट्रेलर में उनके इस अंदाज को देख लोग इस बात का अनुमान लगा सकते हैं की राम चरण ने अपने इस किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए कितनी मेहनत की है. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 11 Dec 2021, 06:31:41 PM
RRR

RRR (Photo Credit: Still Images)

New Delhi :  

कोरोना की सख्ती कम होने के बाद मल्टीप्लेक्स और पीवीआर समेत देश के बड़े- बड़े सिनेमा घर वापस से खुल चुके हैं. पीवीआर और थियेटर के खुलने के बाद एक से बाद एक बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही हैं. मेगा स्टार फिल्म 'RRR' में रामचरण ब्रिटिश काल के पुलिस अधिकारी के रूप में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस ट्रेलर में उनके इस अंदाज को देख लोग इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि राम चरण ने अपने इस किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए कितनी मेहनत की है. 

बाहुबली के बाद साउथ के बड़े निर्देशक एसएस राजामौली एक बार फिर से बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. राजामौली के निर्देशन में बननी वाली फिल्म RRR पूरी तरह से सिनेमा घर में आने के लिए तैयार है. अपने पसंदीदा अभिनेता के इस लुक को देख फैंस के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फिल्म का ट्रेलर भी 9 दिसंबर को रिलीज़ हो चुका है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर खुबी तेजी से वायरल हो चुका है. आपको बता दें कि पैन इंडिया की फिल्म RRR के ट्रेलर ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटों के भीतर ही 5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. सबसे ज्यादा इसको हिंदी और तमिल भाषा में देखा गया है. RRR पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में एक साथ रिलीज़ की जाएगी.  आने वाले नए साल में फिल्म 7 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Virushka ने शादी के समय बोला था इतना बड़ा झूठ, सामने आने पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने में प्रोडक्शन हाउस ने काफी पैसा खर्चा किया है.  ब्रिटिश काल जिस तरह से आदिवासियों औऱ पुलिस अफसरों के खिलाफ जिस तरह की जंग होती थी, उसको बड़े पर्दे पर उतारने के लिए काफी मेहनत की गई है. आप को बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है. जिसको इमेजिनेशन के आधार पर फिल्माया गया है. इस फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं, जिसको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

First Published : 11 Dec 2021, 06:06:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.