logo-image

Virushka ने शादी के समय बोला था इतना बड़ा झूठ, सामने आने पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जब कपल ने अपनी शादी से पहले एक बड़ा झूठ बोला था.

Updated on: 11 Dec 2021, 05:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है. आज दोनों की शादी को पूरे 4 साल बीत गए हैं. ऐसे में दोनों अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां विराट और अनुष्का ने अपनी शादी के लिए एक बहुत बड़ा झूठ बोला था. 

कहा जाता है कि किसी रिश्ते की शुरुआत कभी झूठ के साथ नहीं करनी चाहिए. लेकिन इस कपल ने अपनी शादी के लिए इतना बड़ा झूठ बोला, जो अब चर्चा में है. लेकिन इससे पहले कि हम दोनों के उस झूठ के बारे में आपको बताएं, आपको बता दें कि दोनों की इस लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई.

विराट-अनुष्का (Virushka) दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्खियों में आ गई. फिर कपल ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया. विरुष्का ने साल 2017 में इटली में शादी कर ली. हालांकि, हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विक्की-कैट (Victrina) की ही तरह विराट-अनुष्का ने भी इस सेरेमनी को बिल्कुल प्राइवेट रखा था. उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की प्लानिंग की, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए. दोनों की ये तस्वीरें देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने के लिए अपने नाम तक बदल लिए थे. इस बात का खुलासा खुद अनुष्का ने वोग मैग्ज़ीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी और विराट की शादी में उनके परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्त मिलाकर कुल 42 लोग ही शामिल हुए थे. इसका कारण ये था कि वो अपनी शादी को बिल्कुल घरेलू रखना चाहते थे. वे इसे किसी बिग सेलेब वेडिंग की तरह नहीं बनाना चाहते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने के लिए लोगों को अपना फेक नाम बताया. वो अगर केटर्स से भी बात करते तो विराट (Virat Kohli) उन्हें अपना नाम राहुल बताते थे. तो अब आप समझ ही गए होंगे कि दोनों ने अपनी शादी सीक्रेट बनाए रखने के लिए कितने पापड़ बेले. फिलहाल दोनों अपनी शादी में काफी खुश हैं. अनुष्का ने एक बच्ची को जन्म दिया है. ऐसे में विराट और अनुष्का अपने पैरेंटिंग जीवन को जी रहे हैं.