logo-image

RRR : फिल्म ने तोड़ा नया रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने दुनिया भर में जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म एक बार फिर से खबरों में आ गई है.

Updated on: 03 Dec 2022, 11:36 AM

नई दिल्ली :

फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने दुनिया भर में जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म एक बार फिर से खबरों में आ गई है. दरअसल, आरआरआर ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक के रूप में उभर रही है, जिसकी खुशी फिल्म की कास्ट जाहिर कर रही है. हालांकि फिल्म की सफलता का श्रेय निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को दिया जा रहा है. हाल ही में राजामौली ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में आरआरआर के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी जीता है, जो किसी भी फिल्ममेकर के लिए बहुत बड़ी बात होगी क्योंकि अगर आप जिस काम के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं उसका रिजल्ट सफलता के रूप में मिलता है तो उस खुशी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. 

यह भी पढ़ें :  Lip-to-lip kiss : Shriya Saran ने जब-जब नहीं की कैमरे की परवाह, और सरेआम की ऐसी हरकत

आपको बता दें कि फिल्म की सफलता का आनंद लेते हुए, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पुरस्कार जीतने की खुशी जाहिर की है, जिसकी बधाई उनके फैंस भी उन्हें देते हुए नजर आ रहा है. आरआरआर ने पहले ही विदेशी बाजारों में लाखों दिल जीत लिए हैं. इसके साथ ही फिल्म के ऑस्कर के लिए बड़े पैमाने पर बात की जा रही है. फिल्म सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और अन्य सहित सभी प्रमुख श्रेणियों में नामांकन स्थान पाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही है.

हालांकि, इसे ऑस्कर 2023 के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में नहीं चुना गया था. फिल्म की बात करें तो आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म की कहानी दो दिग्गज क्रांतिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 1920 के दशक में ब्रिटिश उपनिवेशवादियों के खिलाफ लड़ते हैं. फिल्म एक्शन से भरपूर थी.