logo-image

RRR को हुआ 100 करोड़ का नुक्सान, मेकर्स ने जताई निराशा

सभी चीजों को मिलाकर मेकर्स को 100 करोड़ का भरी नुक्सान झेलना पड़ रहा है. अब फिल्म की नई रिलीज डेट जब भी फाइनल होगी, तब फिर से प्रमोशन का खर्चा फिल्म मेकर्स को लगाना पड़ेगा.

Updated on: 05 Jan 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली :

ओमीक्रॉन का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. अब ऐसे में बदलते माहौल को देखते हुए फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म RRR की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्म‘आरआरआर’ की रिलीज टलने के बाद से फिल्म को करीब 100 करोड़ रूपए का नुक्सान हो चुका है. फिल्म की रिलीज में जितनी भी देरी की जाएगी अब फिल्म को उतना ही नुक्सान झेलना पड़ जाएगा. आपको बता दें फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन और दूसरे राइट्स 890 करोड़ रुपए में बेचे गए थे. 

जैसा की आप भी जानते है फिल्म 7 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया. अपकमिंग फिल्म RRR के पोस्टपोन से मेकर्स को भारी नुकसान हुआ है, क्योंकि इसके प्रमोशन में करीब 15 से 16 करोड़ रूपए खर्च हो चुके थे. इसके साथ ही फिल्म की पहले से ही कई दर्शकों ने प्री- बुकिंग कर रखी थी. जिसपर मेकर्स को दर्शकों के पैसे वापस लौटाने पड़ गए. इन सभी चीजों को मिलाकर मेकर्स को 100 करोड़ का भरी नुक्सान झेलना पड़ रहा है. अब फिल्म की नई रिलीज डेट जब भी फाइनल होगी, तब फिर से प्रमोशन का खर्चा फिल्म मेकर्स को लगाना पड़ेगा. शायद, एक बार रिलीज पोस्टपोन होने के बाद फिर बज बनाने के लिए ज्यादा खर्च भी करना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर धमाल के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'Pushpa: The Rise'

खैर इन सब के बीच आपको बता दें प्रभास की फिल्म राधे श्याम को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने के लिए 400 करोड़ रूपए का ऑफर भी मिला था. लेकिन मेकर्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. खैर अब देखना ये है कि फिल्म मेकर्स इसपर क्या डिसिजन लेते हैं और फिल्म कब रिलीज होती है.