logo-image

बॉक्स ऑफिस पर धमाल के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'Pushpa: The Rise'

साउथ के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. जबकि साउथ के कई सेलेब्स बॉलीवुड में डंका बजा चुके हैं

Updated on: 05 Jan 2022, 03:02 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा: द राइज- पार्ट 1' (Pushpa: The Rise) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर कमाल दिखाने आ रही है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ इस फिल्म में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और अब 7 जनवरी को प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर होगा. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा: द राइज', यश-स्टारर केजीएफ को पछाड़ते हुए अब तक की सबसे बड़ी साउथ-इंडियन फिल्मों में से एक बन चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोवीसेल्फ किट दे सकती है धोखा, कोरोना पॉजिटिव एरिका फर्नांडिस ने फैंस को चेताया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

सुकुमार द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा: द राइज- पार्ट 1' (Pushpa: The Rise) ने कमाई के मामले में रणवीर सिंह की फिल्म 83 को भी पछाड़ दिया है. हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन' के साथ रिलीज होने के बावजूद 'पुष्पा: द राइज- पार्ट 1' (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. उम्मीद है कि फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. 

साउथ के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. जबकि साउथ के कई सेलेब्स बॉलीवुड में डंका बजा चुके हैं. इस बारे में जब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से पूछा गया तो उनका जवाब था कि अब तक उन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है. फैंस को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  के बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार है. वहीं बात करें पुष्पा की तो इसमें समांथा रुथप्रभु ने भी एक आइटम नंबर किया है जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम ली है. 'पुष्पा' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है.