News Nation Logo

Roohi Box Office Collection: जाह्नवी की फिल्म 'रूही' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

हॉरर कॉमेडी 'रूही' ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को गुरुवार को महाशिवरात्रि के खास त्यौहार पर रिलीज किया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Mar 2021, 04:20:31 PM
roohi box office

फिल्म रूही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

highlights

  • फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है
  • फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • 'रूही' ने पहले दिल ही 3.06 करोड़ का बिजनेस किया है

नई दिल्ली:

Roohi Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म 'रूही' (Roohi) ने रिलीज होते ही धमाका करना शुरू कर दिया है. हॉरर कॉमेडी 'रूही' ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को गुरुवार को महाशिवरात्रि के खास त्यौहार पर रिलीज किया गया था. फिल्म 'रूही' (Roohi) का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के कारण तालाबंदी के बाद रिलीज होने वाली फिल्म 'रूही' (Roohi) बड़ी फिल्मों से एक है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद मनोज बाजपेयी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

जियो स्टूडियो की एसएफओ प्रियंका चौधरी ने कहा, 'हम बहुत खुश हैं कि पूरे भारत में दर्शक इतने प्यार और सकारात्मकता के साथ जवाब दे रहे हैं. यह फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है. जियो स्टूडियो चेंजमेकर बनकर गौरवांवित महसूस कर रहा है.' कोरोना काल के बाद फिल्म 'रूही' (Roohi) को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. फिल्म की कहानी दर्शकों को डराने के साथ बहुत हंसाने का भी काम रही है. यह फिल्म, फिल्म स्त्री की सीरीज का हिस्सा है इसलिए इसकी तुलना भी स्त्री से की जा रही है. 'रूही' (Roohi) की कहानी एक छोटे शहर में रहने वाले दो लड़कों और उनकी जिंदगी में आई एक लड़की के जीवन पर आधारित है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले किया गया है. फ‍िल्‍म हॉरर कॉमेडी है जिसमें जाह्नवी कपूर ने एक चुड़ैल का रोल निभाया है. जाह्नवी के साथ इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आ रहे हैं. बीते दिनों इस फ‍िल्‍म का रिलीज हुआ था. जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए थे. ट्रेलर इतना शानदार और रोमांच से भरपूर था कि फैंस फ‍िल्‍म देखने का इंतजार कर रहे थे. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' में नजर आएंगी. 'गुड लक जेरी' की शूटिंग भी जाह्नवी शुरू कर चुकी हैं. वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) फिल्म बधाई दो में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं. निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी फिल्म बधाई दो की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश और गंगा तट पर हो रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 04:20:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो