logo-image

रोनित ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा, अभी टीवी पर कुछ नहीं कर रहा हूं

रोनित ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा, अभी टीवी पर कुछ नहीं कर रहा हूं

Updated on: 09 Jul 2021, 11:25 PM

मुंबई:

अभिनेता रोनित रॉय ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन अटकलों को दूर किया, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने टेलीविजन पर कोई नया काम शुरू कर रहे हैं।

अटकलों पर विराम लगाते हुए रोनित ने कहा कि वह अभी टीवी पर कुछ नहीं कर रहे हैं।

रोनित ने ट्वीट करते हुए कहा कि डिजिटल मीडिया मुझे विभिन्न टीवी शो से जोड़ रहा है और यह शायद सबसे पहले खबर ब्रेक करने के प्रयास में हुआ है। सभी खबरें गलत हैं। दोस्तों शांत हो जाओ। मैं अभी टीवी पर कुछ भी नहीं कर रहा हूं। अगर वहां ऐसा कुछ होता है, तो आपको निश्चित रूप से मुझसे सीधे तौर पर इसके बारे में सुनने को मिलेगा।

अभिनेता का ट्वीट मनोहर कहानियां नामक क्राइम सीरीज का हिस्सा होने से इनकार करने के कुछ मिनट बाद सामने आया। एक मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, जिसमें कहा गया था कि रोनित शो की मेजबानी करेंगे, अभिनेता ने लिखा, नहीं!

अभिनेता का ट्वीट उन अपुष्ट रिपोटरें के बीच भी आया है, जिनमें दावा किया गया था कि वह रूपाली गांगुली के साथ टीवी सीरियल अनुपमा की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.