logo-image

Cirkus promotion : Aamir Khan के बजाय Ranveer Singh को मिलनी चाहिए 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' की पदवी! वजह आयी सामने

रणवीर सिंह का नाम लेते ही आपके दिमाग में कैसी पिक्चर बनती है. जाहिर है, बिल्कुल अतरंगी स्टाइल और पूरे टाइम चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए एक इंसान की तस्वीर चेहरे के सामने आ जाती है.

Updated on: 21 Dec 2022, 06:48 PM

highlights

  • रणवीर सिंह को आता है गुस्सा
  • रोहित शेट्टी ने किया खुलासा
  • साथ ही बताई 'आग बबूला' होने की वजह

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह का नाम लेते ही आपके दिमाग में कैसी पिक्चर बनती है. जाहिर है, बिल्कुल अतरंगी स्टाइल और पूरे टाइम चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए एक इंसान की तस्वीर चेहरे के सामने आ जाती है. लेकिन एक आम इंसान की तरह ही रणवीर को भी गुस्सा आता है. वो अलग बात है, उनका गुस्सा कभी भी पब्लिकली सामने नहीं आया है. आपको बता दें कि रणवीर को गुस्सा आने की वजह भी काफी दिलचस्प है, जिस बात का खुलासा हाल ही में रोहित शेट्टी ने किया है. 

यह भी पढ़ें- Deepika का ये सीक्रेट केवल Ranveer Singh को है पता, सुनकर फैंस होने वाले हैं मायूस!

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' 23 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले वे फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी तरह एक इवेंट में रोहित शेट्टी ने उस वजह का खुलासा किया, जो उन्हें गुस्सा दिलाती है. वो बताते हैं, “रणवीर को इसीलिए गुस्सा आता है, क्योंकि वो बहुत ज्यादा परफेक्शनिस्ट है. दिक्कत इसलिए आती है, क्योंकि हर इंसान रणवीर की तरह समर्पित और परफेक्ट नहीं हो सकता. जब सामने वाला एक्टर उसकी स्पीड और रिदम की बराबरी नहीं कर पाता, तो उसका असर उस पर पड़ता है. तभी वह चिढ़ जाता है और गुस्सा हो जाता है. जब उनके काम की बात आती है, तो वह हमेशा हर चीज पर ध्यान देता है. ऑफ कैमरा वह पूरी तरह से चिल्ड आउट हैं.' रणवीर के बारे में ये जानकर लोगों का कहना है कि एक्टर को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' की पदवी दे देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh के इस फैसले पर भड़के फैंस, Bhansali को दिया करियर का क्रेडिट

इस बारे में बात करते हुए रणवीर कहते हैं, "जब मैं किसी को इनसिंसियर देखता हूं, तो मुझे गुस्सा आता है. मैं एक फ्री फ्लोइंग इंसान हूं, मैं अपनी भावनाएं दिखा देता हूं. जब मैं खुश होता हूं और मुझे प्यार का इजहार करना होता है जो 100 फीसदी होता है और विपरीत भावनाएं भी 100 फीसदी निकलती हैं. लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत खराब इमोशन है."

इसके बाद रोहित आगे कहते हैं, “जो इंसान ज्यादा गुस्सा करता है और चिल्लाता है ना, वो इंसान दिल का साफ होता है. जो लोग 24 घंटे मुस्कुराते रहते हैं, वे डरावने होते हैं. जिसको गुस्सा नहीं आता है ना, उससे बचने का."