News Nation Logo
Banner

Rohit Shetty और Ranveer Singh का तीसरा प्रोजेक्ट 'Cirkus' की तारिक हुई रिलीज़

जब से यह घोषणा हुई कि ‘सर्कस’ (Cirkus) में रणवीर तीसरी बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करेंगे उनके फैंस में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलने लगा है. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 26 Nov 2021, 07:00:13 PM
Cirkus Poster

Cirkus Poster (Photo Credit: IMDB )

नई दिल्ली :  

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. जी हां, अगर आप भी है इंतज़ार में है रणवीर सिंह की अगली मूवी के बारे में जानने के लिए तो आप एकदम सही जगह पर हैं. क्योंकि हम हमको बताने जा रहे है रणवीर सिंह के नए प्रोजेक्ट के बारे में. रणबीर कपूर सिनेमाघरों में एक और फिल्म के साथ आने के लिए तैयार बैठे हैं. जब से यह घोषणा हुई कि ‘सर्कस’ (Cirkus) में रणवीर तीसरी बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करेंगे उनके फैंस में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलने लगा है. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

शायद आपकी उम्मीद से पहले ही यह फिल्म रिलीज़ होने जा रही है. आपको बता दें की रणबीर सिंह स्टारर 'सर्कस' 15 जुलाई 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. इस बात की खबर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है. 

इस खबर की घोषणा करने के लिए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Film Critic Taran Adarsh) ने आज अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया और इस बात की जानकारी दर्शकों को दी जिसको हम अपनी खबर के माध्यम से आप तक पंहुचा रहे हैं. उन्होंने लिखा, "#Xclusiv...  'सर्कस' 15 जुलाई 2022 को जल्द सिनेमाघरों में आ रही है. #Cirkus निर्देशक #RohitShetty और #RanveerSingh का थर्ड कोलैबोरेशन है. #Simmba और #Sooryavanshi के बाद - 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों  में रिलीज़ की जाएगी”. 

यह भी पढ़ें : KBC 13: जॉन अब्राहम को याद आए पुराने दिन, फुट- फुटकर सेट पर रो पड़े!

हल ही में रोहित शेट्टी ने E- Times के एक इंटरव्यू में बताया,"सर्कस एक बहुत ही अलग फिल्म है. इसको कई एंगल्स और ट्विस्ट एंड तुरंस के साथ शूट किया गया है.  हम फिल्म को पूरा करने के लिए ऊटी जाएंगे और उसके बाद फिल्म की रिलीज़ तारिक तय करेंगे. उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “रणवीर एक शानदार अभिनेता हैं और मेरे भाई की तरह हैं, हमारे बीच आपस में परस्पर सम्मान और एक दूसरे के लिए प्यार हमेशा बना रहता है. वह एक बेहतरीन इंसान और टैलेंटेड अभिनेता हैं. वह हमारी पीढ़ी के शानदार अभिनेता हैं". 

अगर रणवीर सिंह के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आपको बता दें कि वर्तमान में रणवीर सिंह दिल्ली में आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं. 

 

First Published : 26 Nov 2021, 07:00:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.