logo-image

सुशांत को रिया चाय और काफी में देती थी ड्रग्स!, व्हाट्सऐप चैट से खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आया है. जिसका खुलासा रिया के व्हाट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है. दरअसल, ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे.

Updated on: 26 Aug 2020, 12:10 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग का एंगल भी सामने आ रहा है. रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट्स से हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं. ये रिट्रीव चैट्स हैं जिन्हें रिया ने बात करने के बाद डिलीट कर दिया था. इन चैट्स में रिया ने गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा, जया साहा से बातचीत कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : सुशांत केसः मुंबई पुलिस से पूछताछ करेगी CBI, दो अधिकारियों को भेजा समन

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है. गौरव को ड्रग्स डीलर बताया जा रहा है. इस चैट में लिखा है, अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा. दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्हारे पास MD है?' MD एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है.

यह भी पढ़ें : 'नागिन 5' के साथ TV पर वापसी करेंगे एक्टर मोहित सहगल

एक चैट रिया और जया साहा के बीच की भी है. यह चैट 25 नवंबर 2019 की है. इसमें जया कहती हैं, मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है. इसके बाद रिया उन्हें धन्यवाद देती हैं. इसके बाद जया रिया से कहती हैं, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको.

यह भी पढ़ें : आपके मोबाइल में हैं ये 23 ऐप तो अभी करें डिलीट, अकाउंट हो जाएगा खाली

एक और चैट में सैमुएल मिरांडा और रिया के बीच बातचीत है, जिसमें सैमुअल कहते हैं, हाय रिया, स्टॉक खत्म हो चुके हैं ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है. इसके बाद वह रिया से पूछता है, क्या हम ये शैविक (रिया के भाई) के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है. हैश और बड कम स्ट्रॉन्ग ड्रग माना जाता है. बता दें कि ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि सुशांत ने मौत से पहले दुबई के किसी ड्रग डीलर से मुलाकत की थी.