logo-image

SSR Birthday: सुशांत को जन्मदिन पर विश करना रिया को पड़ा भारी, हुईं ट्रोल

आज सबके चहेते दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जयंती है. इस समय एक्टर को पूरी दुनिया में याद किया जा रहा है.

Updated on: 21 Jan 2023, 02:42 PM

New Delhi:

आज सबके चहेते दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जयंती है. इस समय एक्टर को पूरी दुनिया में याद किया जा रहा है. साथ ही उनके सभी फैंस और करीबी उन्हें इस मौके पर विश कर रहे हैं. दिवंगत अभिनेता की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख दोनों एक्टर्स के बीच शेयर किए गए रिश्ते का अनुमान लगाया जा सकता है. जहां कई लोगों को रिया का यह पोस्ट पसंद आ रहा है, वहीं कई उनकी आलोचना कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स रिया द्वारा सुशांत की तस्वीरों को साझा करने से नाखुश हैं और उसी के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, जिनको रिया पसंद नहीं हैं, का कहना है कि, रिया ने केवल सहानुभूति हासिल करने के लिए सुशांत के साथ तस्वीरें पोस्ट करी हैं. एक यूजर ने रिया की खिंचाई की और उनके पोस्ट पर कमेंट किया, "कोई तय नहीं...इस पोस्ट करने से जनता माफ नहीं कर देगी तुझे..को". एक अन्य ने कहा, " @rhea_chakraborty आपने उसे मौत के घाट उतार दिया .. भगवान आपको अपने पापों को स्वीकार करने की शक्ति और ज्ञान दे .."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती राडार पर हैं और उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. दिवंगत अभिनेता के परिवार वालों ने भी रिया पर अपने बेटे का कातिल होने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई. एक्ट्रेस को बाद में गिरफ्तार भी किया गया था और वह जमानत पर जेल से बाहर है. जब से रिया जेल से बाहर आई है तब से उन्होंने अपनी गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखी है और सभी कानूनों का पालन कर रही है और उम्मीद है कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी.

यह भी पढ़ें - Pathan: टिकटों के महंगे होने पर भी नहीं रुके SRK फैंस, हुई इतनी बिक्री

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और उनकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. तब से लेके आज तक उनके फैंस सुशांत की मौत के न्याय के लिए लड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई थी.