News Nation Logo

इस फिल्म में रितुपर्णा सेनगुप्ता निभाएंगी दृष्टिहीन महिला का किरदार

यह फिल्म स्पेनिश थ्रिलर जूलियाज आईज की रीमेक है और 4 भाषाओं - बंगाली, मराठी, तमिल और कन्नड़ में शूट की जा रही है

IANS | Updated on: 05 Feb 2021, 04:23:37 PM
Rituparna Sengupta

इस फिल्म में रितुपर्णा सेनगुप्ता निभाएंगी दृष्टिहीन महिला का किरदार (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बंगाली स्टार और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) इस समय उत्तराखंड में फिल्म 'अंतर्दृष्टि' की शूटिंग कर रही हैं. यह थ्रिलर फिल्म दिग्गज सिनेमेटोग्राफर कबीर लाल के निर्देशन में बन रही है. रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) ने मीडिया से कहा, "यह थ्रिलर फिल्म 2 बहनों की कहानी है. इसमें छोटी बहन की रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाती है और फिर बड़ी बहन सच्चाई जानने की कोशिश करती है. मैंने बड़ी बहन का किरदार निभाया है, जो कि दृष्टिहीन है. लिहाजा, यह देखना दिलचस्प है कि वह कैसे वह सच की खोज करती है."

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को इमोशनल मैसेज के साथ किया बर्थडे विश

यह फिल्म स्पेनिश थ्रिलर जूलियाज आईज की रीमेक है और 4 भाषाओं - बंगाली, मराठी, तमिल और कन्नड़ में शूट की जा रही है. इसके बंगाली वर्जन में रितुपर्णा के साथ ऋतु बनर्जी और इंद्रजीत चक्रवती हैं. वहीं मराठी वर्जन का टाइटल अदृश्य है. इसमें सह-कलाकार मंजरी फडनीस है. तमिल वर्जन में गायत्री शंकर और तेलुगु संस्करण में अभिनेत्री ईशा चावला भी हैं. रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) ने आगे कहा, "मुझे कहानी सुनकर लगा कि यह फिल्म मुझे एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका देगी. मैं ऐसे चुनौतीपूर्ण रोल पसंद हैं."

'ताल', 'कहो ना .. प्यार है', और 'परदेस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके कबीर लाल को लेकर रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) ने कहा, "जिस तरह से वह सीन सेट करते हैं, लाइट और फ्रेम तैयार करते हैं, वह अद्भुत है. वह एक जानकार व्यक्ति हैं. मैं देख रही हूं कि सिनेमेटोग्राफर होने के कारण हर सीन में वे खूबसूरती ला रहे हैं."

यह भी पढ़ें: किसानों के सम्मान में शाहरुख खान का ये Video क्या आपने देखा...

रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) के करियर की बात करें तो उन्होंने प्रभात रॉय की 1992 की हिट फिल्म 'श्वेत पाथोरेर थाला' से बड़े पर्दे पर शुरुआत की थी. उन्होंने पिछले ढाई दशकों में बॉलीवुड में काम किया है. वह 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'तीसरा कौन' में पहली बार हिंदी स्क्रीन पर नजर आई थीं और तब से उन्होंने 30 से अधिक बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया. रितुपर्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरू में लोगों की नजर मुंबई पर हुआ करती थी और वे एक बड़े पूल में उतरना चाहते थे. वही महत्वाकांक्षी रवैया मेरे अंदर भी था. मुझे भी राष्ट्रीय पहचान की आकांक्षा थी. हालांकि, मुझे अपने करियर में बहुत पहले ही राष्ट्रीय उपस्थिति मिल गई.

 

 

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Feb 2021, 04:23:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rituparna Sengupta

वीडियो