logo-image

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को इमोशनल मैसेज के साथ किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) आज 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभिषेक के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज करते हुए उन्हें विश किया है

Updated on: 05 Feb 2021, 04:04 PM

highlights

  • अमिताभ ने अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया
  • अभिषेक बच्चन आज 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • अभिषेक ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभिषेक के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज करते हुए उन्हें विश किया है. इन तस्वीरों में एक तरफ अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़ चल रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक, अमिताभ का हाथ पकड़कर आगे बढ़ने में सहारा दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस कोलाज के साथ लिखा, 'एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स अभिषेक को बर्थडे विश करते हुए कमेंट कर रहे हैं साथ ही साथ इस कोलाज की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: किसानों के सम्मान में शाहरुख खान का ये Video क्या आपने देखा...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 5 फरवरी सन 1976 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan)को कभी अपने पिता जैसा स्टारडम नहीं मिला. फिल्म रिफ्यूजी की रिलीज के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को जो भी प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे वो उन्होंने स्वीकार कर लिए थे. 4 सालों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की लगातार 17 फिल्में फ्लॉप हुई थीं. इसके बाद अभिषेक ने स्क्रिप्ट पर ध्यान देना शुरू किया और उनकी फिल्म धूम, दोस्ताना, गुरु सुपरहिट रहीं.

यह भी पढ़ें: ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट पर आया प्रकाश राज का रिएक्शन, बोले- मैं किसानों को...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके हैं. साल 2020 में अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया. आने वाले समय में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म बिग बुल में नजर आएंगे. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में बात करें तो जल्द ही वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे. वहीं अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे.