logo-image

'मैं आपको हर रोज याद करता हूं,' रितेश देशमुख ने पिता की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट

विलासराव का 14 अगस्त 2012 को ग्लोबल हॉस्पिटल्स, चेन्नई में  निधन हो गया था.

Updated on: 14 Aug 2022, 05:30 PM

highlights

  • पापा की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैंं
  • तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 10 साल हो गए हैं
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे मनोरंजक अभिनेताओं में से एक रहे हैं. इतना ही नहीं, अभिनेता ने सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है. रविवार को, रितेश ने अपने दिवंगत पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) को उनकी 10 वीं पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया पर हार्दिक नोट के साथ याद किया. विलासराव का 14 अगस्त 2012 को ग्लोबल हॉस्पिटल्स, चेन्नई में  निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उनकी मौत का कारण मल्टीपल ऑर्गन फेलियर था. 

रितेश ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 10 साल हो गए हैं मैं आपको हर रोज याद करता हूं पप्पा," # विलासराव देशमुख. तस्वीरें 10वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक प्रार्थना सभा को दर्शाती हैं. जिसमें रितेश को अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देते हुए देखा जा सकता है. रितेश की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, नम्रता शिरोडकर, और अन्य ने लव इमोजी के साथ कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान की बहन सबा ने करीना के साथ शेयर की फोटो, दिया जबरदस्त कैप्शन

जेनेलिया ने ससुर को लिखा इमोशनल पोस्ट

वहीं जेनेलिया देशमुख ने भी अपने ससुर की पुण्यतिथि पर एक इमोशनल नोट शेयर किया. उसने लिखा, "प्रिय पप्पा, रियान और राहिल ने आज मुझसे पूछा", आई, अगर हम अजोबा से एक सवाल पूछें, तो क्या वह जवाब देंगे? निःसंदेह मेरा उत्तर था, "यदि तुम उनकी सुनोगे तो वह उत्तर देंगे. उन्होंने आगे लिखा, मुझे पता है कि आप हमारे सबसे कठिन समय में हमारे साथ रहे हैं और हमारे अच्छे समय में हमारे साथ हँसे भी हैं. जो मैं आपको लिख रही हूं वो आपने पढ़ लिया है और मैं जानती हूं कि ये आपका वादा है अगर हम आपको सुनने के लिए अपने कान खुले रखें, तो आप हमेशा हमारे साथ है. हमारी आंखें आपको देखने के लिए खुली हैं और हमारे दिल आपको महसूस करता है. वी मिस यू पप्पा.

रितेश देशमुख आए दिन अपने पापा की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने 26 मई को अपने पापा के जन्मदिन पर भी उनकी फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था. इन फोटोज में उनके दोनों बेटे अपने दादा के तस्वीर के आगे हाथ जोड़ते हुए दिख रहे थे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritesh Deshmukh (@riteishd)