logo-image

अक्षय के 'फिलहाल 2' गाने पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार डांस, फनी वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की पॉपुलेरिटी का जवाब नहीं है.

Updated on: 10 Jul 2021, 06:14 PM

highlights

  • 'फिलहाल 2' गाने में रितेश-जेनेलिया ने किया डांस
  • वीडियो में दोनों के साथ एक कुत्ता भी है
  • यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है 'फिलहाल 2 मोहब्बत'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की पॉपुलेरिटी का जवाब नहीं है. दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. सोने पर सुहागा तो यह है कि दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिनों बेहद ही मनोरंजक वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना देते हैं. चाहे दोनों का झगड़ा हो या दोनों का प्यार लाइमलाइट में आ ही जाता है. फिलहाल तो दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस रोमांटिक वीडियो को देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', कंगना रनौत ने पूछा- तू पढ़ाई भी करती है या...

इस वीडियो में रितेश के साथ जेनेलिया और उनका पालतू डॉग भी है. दरअसल अक्षय कुमार ने 'फिलहाल 2' गाने को प्रमोट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें पहले उनके साथ कृति सेनन की बहन नुपुर नज़र आ रही हैं और फिर अचानक भूमि पेडनेकर नज़र आने लगती हैं. उन्होंने अन्य लोगों को भी ऐसे ही ट्विस्ट के साथ वीडियो बनाने की बात कही, जिसके बाद रितेश और जेनेलिया ने मजेदार वीडियो बनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इस वीडियो में रितेश एवं जेनेलिया रोमांटिक मूड में एक-दूसरे की बांहों में हैं. बैकग्राउंड में अक्षय-नुपुर का सांग चल रहा है, मगर अचानक जेनेलिया के स्थान पर रितेश के सामने उनका पेट डॉग नजर आने लगता है. इसको साझा करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा- "ये तुम्हारे लिए है डियरेस्ट सुंडी अक्षय कुमार. सांग बेहतरीन है तथा नुपुर सेनन बेहद अच्छी नजर आ रही हैं." रितेश ने सांग के मशहूर गायक बी प्राक की भी खूब प्रशंसा की है. साथ ही हैशटैग में #filhaal2reels लिखा है.

ये भी पढ़ें- ‘भेड़िया’ इस दिन होगी रिलीज, कृति सेनन और वरुण धवन डराएंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश जैसी ही अपनी पत्नी को किस करने के लिए आगे बढ़ते हैं, उससे पहले ही उनका डॉग रितेश को किस कर लेता है. इसके बाद तो जैसे मानो रितेश के अरमानों पर पानी ही फिर गया हो. इसे देख एक्ट्रेस अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.