logo-image

रितेश देशमुख का जिम में हुआ बुरा हाल, देखें Video

रितेश (Riteish Deshmukh) इन दिनों भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आ रहे हैं मगर सोशल मीडिया पर फैंस के सामने अपनी हाजिरी लगाते रहते हैं

Updated on: 20 Sep 2021, 06:46 PM

highlights

  • रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो
  • रितेश का जिम में हुआ बुरा हाल
  • रितेश के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल हो या कॉमेडी करनी हो, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) हर किरदार पर्दे पर बखूबी निभाते हैं. रितेश इन दिनों भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आ रहे हैं मगर सोशल मीडिया पर फैंस के सामने अपनी हाजिरी लगाते रहते हैं. कभी वो दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) के साथ. लेकिन हाल ही में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जिम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जिम ट्रेनर के आगे गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपने जिम ट्रेनर के हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कवर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है, लेकिन यह एक बेहद ही फनी वीडियो है. वीडियो में रितेश जैसे ही लेग एक्सरसाइज करना शुरू करते हैं उन्हें बहुत दर्द होता है. जिसके बाद वे कहते हैं- 'मुझे जाने दो मेरी मां मेरा इंतजार कर रही है'.. रितेश के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की Photo

बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रितेश देशमुख के साथ जेनेलिया डिसूजा ने लीड रोल में नजर आई थीं. रितेश देशमुख की पहली फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने रफ्तार पकड़ी और उनकी झोली में 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'मालामाल वीकली' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी कई हिट फिल्में आईं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) से साल 2012  में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. दोनों के 2 बेटे हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के काम की बात करें तो आखिरी बार रितेश फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. वहीं आने वाले समय में रितेश देशमुख के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.