logo-image

महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की Photo

आलिया भट्ट ने अपने पापा के जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बहन पूजा भट्ट भी नजर आईं.

Updated on: 20 Sep 2021, 02:20 PM

highlights

  • आलिया भट्ट ने शेयर की पापा महेश भट्ट की तस्वीर
  • आलिया ने पिता का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया
  • आलिया के साथ तस्वीरों में रणबीर कपूर भी नजर आए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आलिया भट्ट ने भी अपने पापा के जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बहन पूजा भट्ट भी नजर आईं. आलिया ने इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: करीना को 'मैम' कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिता महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, '73 साल के जवान.. हैप्पी बर्थडे पापा.' इस पोस्ट के साथ आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें महेश भट्ट अपनी दोनों बेटियों पूजा और आलिया और रणबीर कपूर के साथ भी पोज दे रहे हैं.  तस्वीरों में महेश भट्ट काली टी-शर्ट और डेनिम पहने हुए हैं. उनके पीछे आलिया भट्ट बलून लेकर बैठी हैं और चीयर करते हुए नजर आ रही हैं. गुलाबी रंग के इन गुब्बारों पर ‘सिम्पलिसिटी’ और ‘हैप्पी बर्थडे पॉप्स’ लिखा है. आलिया की इन तस्वीरों में रणबीर कपूर की मौजूदगी इस बात का सबूत है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आलिया और रणबीर एक दूसरे के परिवार के साथ अक्सर साथ नजर आते हैं.

बता दें कि  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आज 73 साल के हो गए हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान ने भी एक केक की तस्वीर शेयर करते हुए अपने पति को बर्थडे विश किया है.  महेश भट्ट अपनी फिल्मों या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के चलते भी खासे चर्चा में रहे, उन्होंने एक मैग्जीन के लिए पूजा भट्ट को लिप किस करते हुए फोटोशूट कराया था. जिसे लेकर बहुत बवाल मचा था और महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी. एक इंटरव्यू में  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने यहां तक कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होतीं तो वह उससे शादी कर लेते.