News Nation Logo
1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

करीना को 'मैम' कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

करीना (Kareena Kapoor) परिवार के साथ सैफ अली खान का बर्थडे मनाने भी मालदीव ही पहुंची थीं. जिसे देखकर लगता है कि करीना को समंदर काफी पसंद है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Sep 2021, 01:04:57 PM
kareena kapoor

करीना कपूर बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

highlights

  • करीना कपूर 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी
  • करीना और सैफ की लव स्टोरी फिल्मी है
  • करीना को मैम कहकर बुलाते थे सैफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर से पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ वेकेशन पर निकल पड़ी हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 सिंतबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंची हैं. इससे पहले करीना परिवार के साथ सैफ अली खान का बर्थडे मनाने भी मालदीव ही पहुंची थीं. जिसे देखकर लगता है कि करीना को समंदर काफी पसंद है.  करीना अपनी मालदीव ट्रिप का तस्वीरें भी फैंस के साथ खूब शेयर कर रही हैं. करीना के बर्थडे के खास मौके पर हम आपको बताएंगे बेबो और सैफ की लव स्टोरी..

करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एजेंट विनोद (Agent Vinod) टशन (Tashan) और ओमकारा (Omkara) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की लव स्टोरी शुरु होने से पहले ये लोग कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुलासा किया था कि जब हम दोनों पहली बार फिल्म ओमकारा (Omkara) के सेट पर मिले थे तो हमारे बीच कोई बातचीत नहीं होती थी और उस वक्त हम दोनों ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने टैक्‍स चोरी के आरोपों पर तोड़ी चुप्‍पी, किया ये Tweet

करीना ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो सैफ को तब से जानती थी जब से वो छोटी थीं और अपनी बहन करिश्मा कपूर की फिल्म‘हम साथ साथ हैं’ (Hum Saath Saath Hain) की शूटिंग के दौरान सैफ से मिली थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने बताया कि ओमकारा की शूटिंग के दिनों मैं सैफ को ‘गुड मार्निग’ कहती थी वो वो ‘गुड मॉर्निग मैम कहते थे.’ करीना ने बताया कि तब सैफ उन्हें बहुत ज्यादा इज्जत से दिया करते थे. शुरुआत में तो करीना को लगा कि शायद सैफ अली खान थोड़ा नटखट हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि सैफ की पर्सनैलिटी ऐसी ही है. करीना ने इस इंटरव्यू में बताया था कि इस रिश्ते में पहला कदम उन्होंने ही अपनी तरफ से बढ़ाया था. 

बता दें कि सैफ और करीना फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली, लेकिन सैफीना की मोहब्बत की भनक सभी को लग गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो खुद से 10 साल बड़े सैफ से शादी करने के लिए करीना ने घर से भागने तक का प्लान बना लिया था. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे और यहां तक कि हमने अपनी फैमिली को धमकी तक दे डाली थी यदि हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम घर से भाग जाएंगे. 
 
बता दें कि कुछ धार्मिक संगठनों ने सैफ-करीना की शादी को लव जिहाद बताया था. इस पर करीना ने कहा था, 'मैं प्यार में बिलीव करती हूं लव जिहाद में नहीं, मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप बयां नहीं कर सकते. इसमें जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं लेकिन कोई महजब की दीवार नहीं होती. प्यार किसी से पूछकर नहीं होता.

First Published : 20 Sep 2021, 01:04:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो