logo-image

करीना को 'मैम' कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

करीना (Kareena Kapoor) परिवार के साथ सैफ अली खान का बर्थडे मनाने भी मालदीव ही पहुंची थीं. जिसे देखकर लगता है कि करीना को समंदर काफी पसंद है

Updated on: 20 Sep 2021, 01:04 PM

highlights

  • करीना कपूर 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी
  • करीना और सैफ की लव स्टोरी फिल्मी है
  • करीना को मैम कहकर बुलाते थे सैफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर से पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ वेकेशन पर निकल पड़ी हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 सिंतबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंची हैं. इससे पहले करीना परिवार के साथ सैफ अली खान का बर्थडे मनाने भी मालदीव ही पहुंची थीं. जिसे देखकर लगता है कि करीना को समंदर काफी पसंद है.  करीना अपनी मालदीव ट्रिप का तस्वीरें भी फैंस के साथ खूब शेयर कर रही हैं. करीना के बर्थडे के खास मौके पर हम आपको बताएंगे बेबो और सैफ की लव स्टोरी..

करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एजेंट विनोद (Agent Vinod) टशन (Tashan) और ओमकारा (Omkara) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की लव स्टोरी शुरु होने से पहले ये लोग कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुलासा किया था कि जब हम दोनों पहली बार फिल्म ओमकारा (Omkara) के सेट पर मिले थे तो हमारे बीच कोई बातचीत नहीं होती थी और उस वक्त हम दोनों ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने टैक्‍स चोरी के आरोपों पर तोड़ी चुप्‍पी, किया ये Tweet

करीना ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो सैफ को तब से जानती थी जब से वो छोटी थीं और अपनी बहन करिश्मा कपूर की फिल्म‘हम साथ साथ हैं’ (Hum Saath Saath Hain) की शूटिंग के दौरान सैफ से मिली थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने बताया कि ओमकारा की शूटिंग के दिनों मैं सैफ को ‘गुड मार्निग’ कहती थी वो वो ‘गुड मॉर्निग मैम कहते थे.’ करीना ने बताया कि तब सैफ उन्हें बहुत ज्यादा इज्जत से दिया करते थे. शुरुआत में तो करीना को लगा कि शायद सैफ अली खान थोड़ा नटखट हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि सैफ की पर्सनैलिटी ऐसी ही है. करीना ने इस इंटरव्यू में बताया था कि इस रिश्ते में पहला कदम उन्होंने ही अपनी तरफ से बढ़ाया था. 

बता दें कि सैफ और करीना फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली, लेकिन सैफीना की मोहब्बत की भनक सभी को लग गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो खुद से 10 साल बड़े सैफ से शादी करने के लिए करीना ने घर से भागने तक का प्लान बना लिया था. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे और यहां तक कि हमने अपनी फैमिली को धमकी तक दे डाली थी यदि हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम घर से भाग जाएंगे. 
 
बता दें कि कुछ धार्मिक संगठनों ने सैफ-करीना की शादी को लव जिहाद बताया था. इस पर करीना ने कहा था, 'मैं प्यार में बिलीव करती हूं लव जिहाद में नहीं, मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप बयां नहीं कर सकते. इसमें जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं लेकिन कोई महजब की दीवार नहीं होती. प्यार किसी से पूछकर नहीं होता.