logo-image

Riteish -Genelia: फेस पर पट्टी बांधे नजर आए रितेश और जेनेलिया, हैरत में पड़े फैंस

जेनेलिया हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ट्रायल पीरियड में नजर आई थीं. वह अगली बार आमिर खान के साथ सितारे ज़मीन पर में दिखाई देंगी.

Updated on: 28 Oct 2023, 04:48 PM

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर प्यारे वीडियो और फोटो साझा करते हैं जिनमें उनके बच्चे भी शामिल होते हैं. आज, जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने अपने परिवार द्वारा आगामी हैलोवीन की तैयारी की झलकियां साझा कीं. इनमें पूरा परिवार मम्मी की तरह सजे हुए नजर आ रहा है. जेनेलिया देशमुख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जब उनका परिवार हैलोवीन (Halloween) की तैयारी कर रहा था. पहले वीडियो में, हम देखते हैं कि रितेश देशमुख उसकी बांह पर पट्टियां लगा रहे हैं और वह कैप्शन में पूछती है, "@riteishd क्या कर रहा है?". वीडियो में, हम देखते हैं कि उनके दो बच्चे भी शामिल हो गए हैं. एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "अब अन्य 2 देशमुख भी इसमें शामिल हो गए हैं???"

पट्टी से बंधे हुए हैं जेनेलिया और रितेश

आखिरी फोटो में एक सेल्फी है जिसमें जेनेलिया, रितेश (Riteish Deshmukh) और उनके दोनों बेटे मम्मी की तरह पूरी तरह से पट्टी बांधे हुए हैं. इसके कैप्शन में लिखा है, "हैलोवीन टाइम." पिछले हफ्ते, यह कपल उस समय आश्चर्यचकित रह गया जब वे अपने दो बेटों रियान और राहिल को फुटबॉल ट्रेनिंग के लिए लेने गए थे. परिवार को एक फुटबॉल मैदान के बाहर देखा गया जहां उनके बेटे फुटबॉल ट्रेनिंग में शामिल थे. फोटोग्राफरों द्वारा पोज देने के अनुरोध के बाद परिवार ने शान से खड़े होकर पोज दिए. फिर रियान और राहिल ने हाथ जोड़कर पापा का अभिवादन किया और उनकी मां भी नमस्ते के साथ उनके भाव में शामिल हो गईं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर इस भाव की तारीफ की.

ये भी पढ़ें-Mami Awards: बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ अदिती राव हैदरी ने ली ग्रैंड एंट्री, देखें क्यूट फोटोज

ट्रायल पीरियड में आईं थी नजर

जेनेलिया हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ट्रायल पीरियड (Trial Period) में नजर आई थीं. वह अगली बार आमिर खान के साथ सितारे ज़मीन पर में दिखाई देंगी. दोनों कलाकारों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की उम्मीद है. दूसरी ओर, रितेश ने 2022 की मराठी फिल्म वेद का निर्देशन और निर्माण किया. वह अगली बार हॉरर कॉमेडी काकुडा, विस्फोट और हाउसफुल 5 में रोल प्ले करेंगे.रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और महेश मांजरेकर अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो की शोभा बढ़ाएंगे. यह पहली बार होगा जब एक्टर इस सीज़न के लिए शो में आए थे.