logo-image

Mami Awards: बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ अदिती राव हैदरी ने ली ग्रैंड एंट्री, देखें क्यूट फोटोज

सोशल मीडिया पर अदिती और सिद्धार्थ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस कपल के स्टाइल स्टेटटमेंट और बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 28 Oct 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

Mami Film Festival 2023: फिल्म इंडस्ट्री में एक नये कपल अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) का नाम काफी चर्चा में है. दोनों की डेटिंग की अफवाहें वायरल हो रही हैं. दोनों की मुलाकात 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी. न्यू कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिससे डेटिंग की अफवाहें और तेज हो जाती हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते की ऑफिशियल नहीं किया है. हाल में सिद्धार्थ और अदिती मुंबई फिल्म फेस्टिवल में एक साथ पहुंचे थे. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था. इन दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं. 

हाल में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों मुंबई फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे. कपल ने रेड कार्पेट पर ग्रैंड एंट्री मारी थी. सिद्धार्थ ने कंप्लीट ब्लैक टक्सीडो पहना है और वो काफी डैशिंग लग रहे हैं. वहीं अदिती राव हैदरी कमाल की खूबसूरत लग रही है. हैवी वर्क गोल्डन अनारकली सूट में अदिती की अदाएं दिल लूटने वाली हैं. उन्होंने इस लुक को हैवी झुमके और मिनिमल पार्टी मेकअप से कंप्लीट किया है. यहां इवेंट में कपल पैपराजी को पोज देते समय एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए. 

सोशल मीडिया पर अदिती और सिद्धार्थ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस कपल के स्टाइल स्टेटटमेंट और बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. दोनों ने लंबे समय तक अपनी फिल्मी लव स्टोरी को भी छिपाए रखा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

इससे पहले भी कपल कई मौकों पर एक साथ समय बिताते नजर आए. साथ ही अब दोनों अवॉर्ड फंक्शन में साथ ही नजर आते हैं. यहां तक कि अदिति राव हैदरी की ड्रामा सीरीज़ जुबली की स्क्रीनिंग के लिए सिद्धार्थ उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे. फैंस को लव-कपल की वेडिंग अनाउंसमेंट का इंतजार है. इंस्टाग्राम पर भी कपल अपनी रोमांटिक फोटोज से काफी चर्चा में रहते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर सिद्धार्थ को आखिरी बार एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'चिट्ठा' में देखा गया था. फिल्म में निमिषा सजयन, अंजलि नायर और सहस्र श्री भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. वहीं अदिति राव हैदरी विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'जुबली' में नजर आई थीं. वह 'ताज' वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल अदिती एक अंग्रेजी फिल्म, लायनेस की शूटिंग कर रही है.