logo-image

ICC Test Championship: रितेश देशमुख ने बताया कौन है भारत की जीत का असली रचयिता

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट करते हुए इस जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की खूब तारीफ की है

Updated on: 20 Jan 2021, 01:52 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) मंगलवार को आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में पहले स्थान पर पहुंच गई है. देश के नाम हुई इस जीत पर सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट करते हुए इस जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की खूब तारीफ की है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर किया Tweet, बोले- पूरी रात जागता रहा...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई हो रवि शास्त्री, आप भारत की इस अद्भुत और ऐतिहासिक जीत के असली रचयिता हैं. #INDvsAUS.' रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देते हुए रवि शास्त्री और भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन पानी' पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Shastri (@ravishastriofficial)

बता दें कि भारत ने आस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दे पहला स्थान हासिल किया है. इसी के साथ भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी है. आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में जीत हासिल की थी. इस टेस्ट में भारतीय टीम दूसरी पारी में 36 रनों पर ही ढेर हो गई थी. इसके बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम ने मेलबर्न में टेस्ट मैच जीता और सिडनी जबरदस्त खेल दिखाते हुए मैच ड्रॉ कराया. इसके बाद ब्रिस्बेन में निर्णायक टेस्ट मैच में तीन विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज भी अपने नाम की.

(इनपुट- आईएएनएस से)