News Nation Logo

शाहरुख खान ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर किया Tweet, बोले- पूरी रात जागता रहा...

Ind Vs Aus: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीट करते हुए टीम इंडिया (Team India) के जबरदस्‍त प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jan 2021, 05:18:22 PM
shah rukh khan

शाहरुख खान ने भारत की जीत पर किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Twitter)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) ने गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए चौथे और एवं आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हरा दिया. भारत की इस जीत पर सोशल मीडिया पर राजनीति जगत से बॉलीवुड सेलेब्स सभी भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीट करते हुए टीम इंडिया (Team India) के जबरदस्‍त प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक के पति के बच्चे की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! फ्रीज कराए अपने एग्स

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए लिखा, 'हमारी टीम के लिए यह जीत बेहद ही शानदार रही. कौन सी गेंद क्या रंग लाएगी, उसे देखने के लिए पूरी रात जागता रहा. और अब आराम से सोएंगे और इस ऐतिहासिक क्षण का आनंद लेंगे. हमारे लड़कों को ढ़ेर सारा प्यार और इस जीत के माध्यम से हमें सत्ता में लाने के लिए उनकी दृढ़ता की प्रशंसा करते हैं. चक दे इंडिया'.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, बोनी कपूर ने खोला राज

शाहरुख के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि भारत को जीतने के लिए 328 रनों का मुश्किल लक्ष्य मिला था जो उसने मैच के आखिरी दिन मंगलवार को सात विकेट खोकर आखिरी सत्र में हासिल कर लिया. गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को 32 साल बाद हार मिली है. शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम को यह जीत हासिल हुई है. सोशल मीडिया पर लोग भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दे रहे हैं.

First Published : 19 Jan 2021, 05:18:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो